Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ऋतिक रोशन के स्टाइल में डांस, बरसात में यूं मस्ती करती दिखीं

फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के लिए वो अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं। हालांकि सपना ने कोई लंबा चौड़ा वीडियो शेयर नहीं किया है ये वीडियो बस कुछ सेकेंड्स का ही है, लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि सपना अपना डांस करती नज़र नहीं आ रही हैं बल्कि एक फेमस बॉलीवुड एक्टर का डांस स्टेप कॉपी कर ही हैं।

सपना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के ‘एक पल का जीना…’ गाने का सिग्नेचर स्टेप करती नज़र आ रही हैं। सपना इस डांस स्टेप को काफ एंजॉय कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बरसात के मौसम में… लेट्स डांस…’। सपना के फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना का नया गाना रिलीज़ हुआ है। इस गाने के बोल हैं ‘तालिबान का कानून’ (Talibaan Ka Kanoon Song)। रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। फैंस इस गाने में सपना के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सपना चौधरी का ये गाना ‘तालिबान का कानून’ 05 अगस्त, 2020 को रिलीज हुआ है। ने में सपना कॉलेज की प्रोफेसर के रूप में नजर आ रही हैं। इस गाने को अमित धुल ने गाया है। वहीं, इसके लिरिक्स को नवीन विषु बाबा ने लिखे हैं और डी चंदू ने इसका संगीत दिया है। वहीं गाने को Gem Tunes के बैनर तले रिलीज किया गया है।

Source: Dainik Jagran

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *