संजय दत्त की तबीयत बिगड़ने से ‘शमशेरा’ का खेल खराब, शूटिंग को लेकर शुरू हुई परेशानी

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग में एक रुकावट पैदा हो गई है। फिल्म के मुख्य कलाकारों में से एक अभिनेता संजय दत्त की तबीयत ठीक न होने की वजह से इसकी शूटिंग को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म का अंतिम शेड्यूल ही बचा है लेकिन अब यह पूरा तभी किया जाएगा जब संजय की तबीयत दुरुस्त हो जाएगी।

पिछले महीने के अंतिम सप्ताह में इस फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा से मिले थे। और, उसी दौरान इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करने का खाका तैयार किया गया था। फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार भी तैयार थे और जिस स्टूडियो में शूटिंग होनी है उसे भी तैयार कर दिया गया था।

पिछले शनिवार को अचानक से संजय दत्त की बिगड़ी तबीयत के कारण उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इसके साथ ही करण की बनाई गई योजना पर पानी फिर गया। सूत्र बताते हैं कि फिल्म की कुछ दिन की शूटिंग बाकी है जिसमें दो से तीन दिन का काम संजय दत्त का भी बचा है। यह शूटिंग इसी हफ्ते शुरू होनी थी लेकिन सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से संजय को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया।

डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज तो कर दिया लेकिन घर पर आराम करने के लिए कहा गया है। अब वह जब भी अच्छा महसूस करेंगे तब उसके चार से पांच दिन बाद ही शूटिंग के लिए तैयार होंगे।

बता दें कि अंग्रेजी शासन के समय की यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर पहली बार दोहरे किरदार में नजर आएंगे। वह एक डकैतों के कबीले के सरदार होंगे जिसका नाम शमशेरा होगा। फिल्म की कहानी भी इसी किरदार के आसपास घूमेगी। फिल्म में रणबीर और संजय के अलावा रोनित रॉय और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाएं निभाएंगी।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *