जब Salman Khan ने सरेआम उड़ाया था एक्स-गर्लफ्रेंड Katrina Kaif का मज़ाक, कहा था – रणबीर कहां…

सलमान खान (Salman Khan) अपनी हाजिरजवाबी और चुलबुली बातों के लिए भी काफी फेमस हैं. एक बार एक चैट हो में भी उन्होंने अपना यही चुलबुला अंदाज दिखाते हुए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के रिश्तों पर जमकर कटाक्ष किए थे. इस इंटरव्यू में सलमान के साथ एक रैपिड फायर राउंड खेला गया था जिसमें सलमान से पूछा गया था कि अगर आपकी कैटरीना कैफ के तौर पर सुबह नींद खुले तो आपका पहला रिएक्शन क्या होगा?

सलमान ने अपनी एक्सगर्लफ्रेंड की खिल्ली उड़ाते हुए कहा था, ‘मैं पूछूंगारणबीर कहां हैं‘? इंटरव्यू में दूसरा सवाल था कि अगर आप रणबीर कपूर के तौर पर सुबह जागेंगे तो सबसे पहले क्या सोचेंगे?इस बार सलमान ने कैटरीना के एक्सब्वॉयफ्रेंड रणबीर पर कटाक्ष करते हुए कहा, मैं सोचूंगा कि सलमान लकी है या मैं? तीसरा सवाल था कि आप रणबीर को क्या सलाह देना चाहेंगे तो सलमान बोलेमैं कहूंगा मजे करो. सलमान से पूछा गया कि कैटरीना को क्या सलाह देंगेये सुनिश्चित करो कि रणबीर मजे ना कर पाए

आपको बता दें कि जब सलमान ने ये इंटरव्यू दिया था तो उस वक्त कैटरीना रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी.दोनों तकरीबन छह साल तक लिव इन में थे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया था.रणबीर को डेट करने से पहले कैट सलमान की गर्लफ्रेंड थीं. उनसे रिश्ता तोड़कर कैटरीना रणबीर के पास चली गई थीं और ये बात सलमान को बहुत बुरी लगी थी.   

Source: ABP Live