शादी से पहले करीना के साथ लाइव इन में रहना चाहते थे सैफ, बेबो की मां से बोले- मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं…!

बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक है. इस प्रेमी जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी. पहले अफेयर और उसके बाद लिव-इन रिलेशन के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. फिल्म टशन के सेट पर दोनों एक दूसरे के करीब आए. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया कि, सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं जो तुम्हें तुम्हारे घर ड्राप करने जाऊं. इसलिए मैं तुम्हारी मां बबीता से लिव इन रिलेशन के बारे में बात करना चाहता हूं और आगे की जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं. करीना ने बताया कि उनकी मां इस फैसले से कूल थीं. उन्होंने साथ रहने की इजाजत दे दी.

बता दें, इस शादी में सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम भी शामिल थे. सारा ने कॉफी विथ करन शो में बताया कि उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में भाग लिया था. सारा ने बताया कि इस शादी के लिए उनको उनकी मां अमृता सिंह ने तैयार किया था.

करीना और सैफ दोनों को हर प्रेमी जोड़े की तरह बहुत सी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था। करीना ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने घर से भागने का प्लान बना लिया था.

Source: India.com