क्या सच में जायरा वसीम को ‘बिग बॉस 13’ के लिए मिला ऑफर? धार्मिक वजह बताकर छोड़ा बॉलीवुड

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के एलान के बाद ही सिनेमाजगत में एक बहस छिड़ गई। कोई जायरा के इस फैसले को समर्थन कर रहा तो कोई विरोध। इस बीच जायरा वसीम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि जायरा वसीम को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ के लिए अप्रोच किया गया है।

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने जायरा को अप्रोच किया है। एक एंटरनेटमेंट वेबसाइट को शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ‘बिग बॉस’ और कलर्स हमेशा शो में विवाद से जुड़े लोगों को आने का मौका देते हैं। ऐसे में इनको शो का हिस्सा बनाना अच्छा होगा। सूत्रों ने कहा ‘अगर जायरा ने ‘द स्कॉई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म कर दी है, तो उनका शो में आना अच्छा होगा। शो में वह बॉलीवुड को छोड़ने को लेकर और कारणों का खुलासा कर सकती हैं।’

इस बारे में न तो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स और ना ही कलर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा की है। ‘बिग बॉस सीजन 13’ 29 सितंबर से ऑनएयर हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस बार शो की थीम और फॉर्मेट बदला होगा। आपको बता दें, जायरा वसीम ने 30 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बॉलीवुड छोड़ने का एलान किया था।

जायरा ने लिखा था- ‘5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा जिसने पॉपुलैरिटी के रास्ते मेरे लिए खोल दिए। धीरे-धीरे युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मुझे देखा जाने लगा। बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने पर मैं इतना कहना चाहती हूं मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।’

जायरा ने आगे लिखा- ‘एक्ट्रेस बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हूं। मैं इस फील्ड से रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने सोच-समझकर यह फैसला किया है।’ जायरा वसीम ने आमिर खान की बेटी का किरदार ‘दंगल’ फिल्म में निभाया। इस फिल्म में जायरा ने महिला पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था। ‘दंगल’ फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद जायरा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म में नजर आईं। जायरा की आखिरी फिल्म ‘द स्कॉई इज पिंक’ होगी। इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Source: Amar Ujala

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *