वीडियो शेयर कर रुबीना दिलैक ने दिखाया, ‘बिग बॉस’ से घर लौटने पर अभिनव ने कैसे किया उनका जोरदार स्वागत !

‘बिग बॉस 14’ में 140 दिन बिताने के बाद रुबीना दिलैक फाइनली अपने घर पहुंचीं। हसबैंड अभिनव शुक्ला ने अपनी शेरनी और लेडी बॉस को दमदार वेलकम किया है। रुबीना ने घर के अंदर का वीडियो शेयर कर दिखाया कि उनके स्वागत के लिए अभिनव ने घर में कितनी तैयारियां कर रखी थीं।

रुबीना के घर पहुंचने से पहले अभिनव ने अपने घर को शानदार तरीके से डेकोरेट किया था। जहां बरामदे पर लाइट से लिखा गया RUBI खूब चमक रहा था वहीं कमरे के अंदर भी फूलों और लाइटों से सजाया गया था। इसी के साथ दीवार पर रुबीना के स्वागत के लिए लिखा गया था- वेलकम होम, बॉस लेडी। रुबीना ने भी घर के अंदर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि अभिनव ने उनके स्वागत के लिए क्या कुछ नहीं किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना ने घर की झलक शेयर करते हुए लिखा है- अपने घर जैसा दूसरा कुछ नहीं हो सकता। वहीं अभिनव ने इन झलकियों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- माय विनर रुबीना दिलैक।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

यकीनन यह केवल रुबीना के लिए ही नहीं बल्कि अभिनव के लिए भी बड़ा प्राउड मोमेंट था। रुबीना के विनर की घोषणा सुनते ही सीट से उछलकर खड़े हो गए थे अभिनव। रुबीना के साथ ही अभिनव ने भी इस शो में एंट्री मारी थी, लेकिन फिनाले से ठीक 2 वीक पहले वह बाहर हो गए। इसके बाद अभिनव ने वीडियो पोस्ट कर फैन्स से कहा था कि वे उनकी शेरनी को यह ट्रोफी जिताने के लिए वोट करें।

शो जीतने के बाद रुबीना ने अभिनव के साथ अपनी बॉन्डिंग पर भी बातचीत की है और कहा, ‘जी हां, इस शो ने अभिनव के साथ मेरे रिलेशनशिप को बेहतर औऱ मजबूत बना दिया है।

Source: Navbharat Times 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *