रोहित शर्मा ने इसलिए की चहल की पिटाई, वायरल हो रहा है वीडियो

टीम इंडिया इस वक्त न्यूजीलैंड दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा ले रही है. लेकिन इस सीरीज में रोहित शर्मा चोट की वजह से शामिल नहीं हो पाए हैं. जबकि युजवेंद्र चहल और खलील अहमद को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि इंडिया में ये तीनों खिलाड़ी साथ मिलकर मस्ती करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं. रोहित, चहल और खलील का एक टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा और खलील अहमद चहल की पिटाई कर रहे हैं.

टिकटॉक वीडियो में चहल फर्श पर लेटे हुए हैं. तभी खलील अहमद, रोहित शर्मा से कहते हैं कि चहल की गर्दन उलटी हो गई है. चहल की गर्दन सीधी करने के चक्कर में ये दोनों स्टार खिलाड़ी उनकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं. हालांकि तभी चहल उठकर कहते हैं कि उनकी गर्दन उलटी नहीं हुई है उन्होंने जैकेट उलटी पहनी थी.

चहल ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि हम वापस आ चुके हैं. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब चहल और रोहित शर्मा आपस में ऐसे मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. अक्सर ये दोनों खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं.

वहीं न्यूजीलैंड दौरे की बात करें तो टीम इंडिया ने पांच मैचों की ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से मात दी थी. न्यूजीलैंड ने ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज की हार का बदला इंडिया को वनडे में 3-0 से हराकर लिया. पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने इंडिया को 1-0 से हराकर सीरीज में बढ़त बना ली है. न्यूजीलैंड दौरे का आखिरी मुकाबला 29 फरवरी को खेला जाएगा.

Source:- ABP News 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *