जब मैच के दौरान एक साथ दिखीं रोहित-रहाणे की पत्नियां, वायरल हुई तस्वीर !

इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला हुआ. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह मैच काफी अहम रहा, क्योंकि अगर यहां हार मिलती तो उसका आईपीएल 2022 से बोरिया-बिस्तर बंधना तय है.

इस ज़रूरी मैच से पहले मैदान में खिलाड़ियों की बॉन्डिंग देखने को मिली. सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं उनके परिवार भी एक साथ नज़र आए. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के अजिंक्य रहाणे की फैमिली मैच से पहले एकसाथ नज़र आई.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह और उनकी बेटी हैं, साथ हमें अजिंक्य रहाणे की वाइफ राधिका और उनकी बेटी हैं. बता दें कि दोनों ही खिलाड़ी मुंबई से हैं, साथ ही टीम इंडिया के लिए भी खेलते हैं. ऐसे में दोनों के परिवार में काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के इस मैच में कई खिलाड़ियों की जुगलबंदी देखने को भी मिली. क्योंकि काफी ज्यादा खिलाड़ी मुंबई के रहने वाले हैं. रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी मुंबई के हैं. साथ ही मुंबई इंडियंस के कैंप में जहीर खान हैं, तो कोलकाता नाइट राइडर्स के कैंप में अभिषेक नय्यर हैं.

अगर अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा की बात करें तो दोनों ही इस सीजन में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. एक तरफ अजिंक्य रहाणे को इस सीजन में सिर्फ 6 मैच ही खेलने का मौका मिला है, इस दौरान उन्होंने 20 की औसत से 110 के करीब ही रन बनाए हैं. यही हाल रोहित शर्मा का है, जिन्होंने सभी मैच खेले हैं लेकिन रन 20 की औसत से ही बनाए हैं.