निजामुद्दीन मरकज मामले पर ऋषि कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन, इस बार लोगों ने की तारीफ.

निजामुद्दीन इलाके में कुछ दिनों पहले पाबंदियों के बावजूद एक बड़ा धार्मिक कार्यक्रम तबलीगी जमात चल रहा था. इस कार्यक्रम में करीब 1400 लोग शामिल थे. इसमें मलेशिया, इंडोनेशिया, सऊदी अरब और किर्गिस्तान से आए लोग शामिल थे. एक तरफ जब देश में कोरोना वायरस की दहशत है और इससे मुकाबला करने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी किया गया है, तो वहीं एक साथ इतने सारे लोगों का एक कार्यक्रम में शामिल होने से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है.

लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

इस मामले में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का रिएक्शन सामने आया है, जिसके लिए लोग इस बार उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा, “आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है, इमरजेंसी.” ऋषि कपूर के ट्वीट करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. नेटिजन्स जमकर इस ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं और ऋषि की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें, कोरोना वायरस की दहशत आज पूरे देश में है. धीरे-धीरे यह वायरस देश के हर राज्य में प्रवेश करता हुआ नजर आ रहा है. देशभर में बुधवार को सर्वाधिक 450 नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 1900 के पार हो गई है और अब तक 59 लोगों की मौत हो चुकी है.

Source: Zee News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *