अंकिता लोखंडे के ख‍िलाफ लीगल ऐक्‍शन लेंगी रिया चक्रवर्ती ?

ड्रग्‍स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती जमानत पर जेल से रिहा हो चुकी हैं। बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने उन्‍हें न सिर्फ जमानत दी है, बल्‍क‍ि अपने आदेश में यह भी कहा है कि रिया का ड्रग पेडलर्स के रैकेट से कोई लेना देना नहीं है। ऐसा इसलिए कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं। दूसरी ओर, रिया के जल से बाहर आने के साथ ही उनके वकील सतीश मानश‍िंदे ने साफ-साफ कहा कि जिन लोगों ने भी रिया को बदनाम करने की कोश‍िश की है, आगे वह उन सभी के ख‍िलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी। इस बयान के बाद अब यह चर्चा भी चल पड़ी है कि रिया अब सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ख‍िलाफ लीगल ऐक्‍शन लेने की तैयारी में है।

अफवाह लग रही है यह खबर

हालांकि, इस बारे में न तो रिया चक्रवर्ती और न ही उनके वकील ने यह कंफर्म किया है कि वो ऐसा कुछ करने जा रहे हैं। अंकिता लोखंडे की ओर से भी इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं आया है। ऐसे में बहुत संभव है कि यह बात महज अफवाह हो। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह की एफआईआर के बाद अंकिता लोखंडे सुशांत केस को लेकर बहुत मुखर हो गई थीं। उन्‍होंने रिया के ख‍िलाफ कई बयान दिए हैं।

अंकिता ने रिया की भूमिका पर उठाए थे सवाल

अंकिता ने ‘टाइम्‍स नाऊ’ को दिए इंटरव्‍यू में भी यह बात कही कि सुशांत ने उन्‍हें ‘मण‍िकर्ण‍िका’ की शूटिंग के वक्‍त मेसेज किया था। अंकिता ने कहा कि सुशांत ने कहा था कि वह अपनी निजी जिंदगी में रिया के कारण बहुत परेशान चल रहे हैं। यही नहीं, अंकिता ने रिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब आप किसी से इतना प्‍यार करते हैं और आपको उनके कंड‍िशन के बारे में बता है तो आप उसे ड्रग्‍स कैसे लाकर दे सकते हैं।

रिया की गिरफ्तारी को अंकिता ने बताया था ‘कर्मा’

ड्रग्‍स केस में जब रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी। तब भी अंकिता ने ट्वीट किया था कि कुछ भी बेवजह नहीं होता। आप अपनी किस्‍मत अपने काम से बनाते हैं। यही कर्मा है। अंकिता ने यह भी सवाल उठाया कि यदि रिया यह कह रही हैं कि सुशांत की तबीयत खराब थी तो उन्‍होंने इस बारे में सुशांत की फैमिली से संपर्क क्‍यों नहीं किया।

7 अक्‍टूबर को एक महीने बाद मिली रिहाई

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। रिया को मुंबई के भायखला जेल में कैद किया गया। उन्‍हें 7 अक्‍टूबर को करीब एक महीने बाद बॉम्‍बे हाईकोर्ट की जमानत पर रिहा किया गया। रिया ने कोर्ट के आदेश पर अपना पासपोर्ट एनसीबी को सौंप दिया है। जांच एजेंसी अभी सुशांत मामले में ड्रग्‍स ऐंगल की जांच कर रहा है।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *