इन टीवी ऐक्ट्रेसेस को बॉलिवुड विलन में मिला सच्चा जीवनसाथी और कर ली शादी.

आमतौर पर हिरोइनें विलन से दूर भागती हैं। फिल्मों में अगर विलन हिरोइन के पीछे पड़ जाए तो हीरो धांसू एंट्री मारकर उन्हें बचा ले जाता है। लेकिन कुछ हिरोइनें तो ऐसी रही हैं जिन्हें हीरो से नहीं बल्कि विलन से ही प्यार हो गया और उनसे उन्होंने शादी भी कर ली। यहां हम रियल लाइफ की बात कर रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई हिरोइनें हैं जिन्हें उन ऐक्टरों से प्यार हुआ जिन्होंने बॉलिवुड में फिल्मी पर्दे पर विलन का रोल या फिर नेगेटिव किरदार ही निभाया है। सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि कई बॉलिवुड हिरोइनों ने भी विलन को ही अपना लाइफ पार्टनर बना लिया। जैसे कि पूजा बत्रा ने कई फिल्मों में विलन का रोल निभा चुके नवाब शाह से शादी की। आज हम आपको उन टीवी ऐक्ट्रेस्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें विलन से प्यार हुआ और उनसे शादी भी कर ली।

कृतिका सेंगर ने निकेतन धीर से की शादी

पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने ऐक्टर निकेतन धीर से शादी की। निकेतन कई फिल्मों में नेगेटिव रोल और विलन के रूप में नजर आ चुके हैं। वह शाहरुख खान स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में विलन बने तो वहीं अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ में भी विलन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘मिशन इस्तांबुल’, ‘दबंग 2’ और ‘रेड्डी’ में भी विलन के रोल में दिखे। कृतिका और निकेतन की शादी में अहम रोल निभाया पंकज धीर ने। पंकज धीर जिस फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे थे, उसमें कृतिका अहम रोल में थीं। वह कृतिका सेंगर से इस कदर इम्प्रैस हुए कि अपने बेटे निकेतन के लिए उनका हाथ मांग लिया।

 

नीलम सिंह-रोनित रॉय

‘सांस’ और ‘सिलसिला है प्यार का’ जैसे टीवी सीरियलों में नजर आईं ऐक्ट्रेस नीलम सिंह ऐक्टर रोनित रॉय की पत्नी हैं। रोनित इन दिनों ‘होस्टेजेस 2’ को लेकर चर्चा में हैं और वह कई फिल्मों में विलन का रोल प्ले कर चुके हैं। इसके लिए सभी को ऋतिक रोशन स्टारर ‘काबिल’ तो याद ही होगी। उस फिल्म में रोनित रॉय का विलन वाला रोल बहुत जबरदस्त था।

निवेदिता भट्टाचार्य-के के मेनन

‘सात फेरे-सलोनी का सफर’, ‘कोई लौट के आया है’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘खट्टा मीठा’, ‘रिश्ते’ और ‘मार्गरिटा’ जैसे टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में दिखीं ऐक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य का दिल भी उस इंसान पर आया जो फिल्मों में नेगेटिव और विलन के रोल में दिखा। जी हा, निवेदिता ने पॉप्युलर स्टार के के मेनन से शादी की है।

रेणुका शहाणे-आशुतोष राणा

रेणुका शहाणे ने भले ही अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्मों से की, लेकिन वह कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहीं। उन्होंने ‘सर्कस’ और ‘सुरभि’ जैसे टीवी शोज किए। ‘सुरभि’ ने तो रेणुका शहाणे को घर-घर मशहूर कर दिया था। लेकिन इस परी को भी बॉलिवुड के विलन यानी ऐक्टर आशुतोष राणा से प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली।

कीर्ति गायकवाड़-शरद केलकर

‘तान्हाजी’ स्टार शरद केलकर भी कई फिल्मों में नेगेटिव रोल प्ले कर चुके हैं। मराठी फिल्म ‘लय भारी’ और साउथ की फिल्म ‘सरदार गब्बर सिंह’ में उनके विलन वाले किरदारों को भला कोई भूल सकता है? और फिर इसी विलन पर ऐक्ट्रेस कीर्ति गायकवाड़ का दिल आ गया। कई टीवी शोज में नजर आईं कीर्ति पिछले काफी वक्त से ऐक्टिंग की दुनिया से दूर हैं।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *