रेखा संग नजर आईं उनकी छोटी बहन, लाइमलाइट से दूर रहता है परिवार

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा हाल ही में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में पहुंचीं. बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा इस मौके पर एक बार फिर से काफी सजी-धजी और अट्रैक्टिव नजर आईं. लेकिन लोगों का ध्यान खींचा उस मेहमान ने जो इस मौके पर रेखा के साथ पहुंची थीं. ये गेस्ट कोई और नहीं बल्कि रेखा की सगी बहन राधा हैं. राधा के साथ रेखा की तस्वीरें वायरल हैं और इन तस्वीरों में वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

रेखा ने जहां सुनहरे रंग की साड़ी और गोल्डन जूलरी पहनी हुई है वहीं राधा ग्रीन एंड गोल्डन आउटफिट में नजर आईं. रेखा ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए गजरा लगाया था.

बता दें कि रेखा की एक सगी बहन और 5 सौतेली बहनें हैं. ये सभी बहनें अपने-अपने कार्य क्षेत्र में काफी कामयाब हैं. रेखा तमिल सुपरस्टार जेमिनी गणेशन और पुष्पावल्ली की बेटी हैं. रेखा का जब जन्म हुआ था तब उनकी मां की शादी नहीं हुई थी.

रेखा की बहन कृष्णा एक आर्टिस्ट हैं और काफी पॉपुलर हैं. वह जब इस इवेंट में पहुंचीं तो उन्होंने गोल्डन जूलरी पहनी हुई थी और माथे पर टीका लगाया हुआ था.

रेखा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रेखा अक्सर सुर्खियों में बनी रहीं. उनके अमिताभ बच्चन के साथ रिश्ते अक्सर चर्चा में रहे.

रेखा पिछली बार फिल्म शमिताभ में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने खुद का ही किरदार प्ले किया था. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से रेखा की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि 2018 में आई फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में उन्होंने गेस्ट अपीयरेंस दिया था.

Source:- Aaj Tak 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *