राइजिंग स्टार 3 के मंच पर फिर गूंजेगा ‘सलाम ए रेखा’, लंबे अरसे के बाद सुनाएंगी ये गाना

छोटे परदे के रियलिटी शोज के सदाबहार मेहमानों का जिक्र चलता है तो सबसे पहला नाम आता है सदाबहार रेखा का। हिंदी सिनेमा की इस एवरग्रीन हीरोइन का आकर्षण अब भी कम नहीं पड़ा है। ये बात एक बार फिर साबित होने जा रही है रियलिटी शो राइजिंग स्टार के तीसरे सीजन के इस हफ्ते के एपीसोड्स में।

शंकर महादेवन, दिलजीत दोसांझ और नीति मोहन जैसे काबिल उस्तादों की शागिर्दी में नए-नए हुनर सीख रहे इस शो के सितारे इस बार रेखा से रू ब रू होने वाले हैं और इसके लिए तैयारी चल रही है कुछ खास पेश करने की। सेट पर मौजूद लोगों की मानें तो हिंदी सिनेमा में पौने दो सौ से ऊपर फिल्में कर चुकीं रेखा गाना गाती नजर आएंगी।

खबरों की मानें तो सदाबहार और जिंदादिल शख्सियत बयां करने के लिए उन पर फिल्माया गया सुपरहिट गाना, अट्ठरह बरस की तू होने को आई, की पेशकश के लिए खास तैयारियां चल रही हैं। यही नहीं इस एपीसोड में रेखा भी अपनी गायिकी की एक खास झलक दिखाने वाली हैं।

सूत्रों के मुताबिक वह नीति मोहन के साथ मशहूर गाना गाएंगी, गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह शाम। इस खास एपीसोड का नाम रखा गया है सलाम ए रेखा और इसमें राइजिंग स्टार 3 के सभी 17 फाइनलिस्ट हरदिल अजीज इस अभिनेत्री की फिल्मों के गाने मंच पर प्रस्तुत करेंगे।

Source: Amar Ujala