चाइनीज ऐप के बैन होने पर बोलीं रश्मि देसाई- प्लीज देश-आर्मी को सपोर्ट करिए!

मोदी सरकार ने सोमवार को (29 जून) टिकटॉक समेत 59 ऐप को बैन कर दिया है. एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी इसके सपोर्ट में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.

रश्मि देसाई ने शेयर किया वीडियो

रश्मि वीडियो में कहती हैं- “मैंने आप लोगों से बहुत बार अलग-अलग टॉपिक पर बात की है. इस बार में आपसे स्पेशली बात करना चाहूंगी हम सब के बारे में. पिछले एक महीने से जो इतना तनाव चल रहा है. मेंटली हम लोग बहुत डिस्टर्व हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो भारत में भी ऐसी बहुत सारी चीजें हो रही हैं, एक्टिविटी हो रही हैं, जिन पर हम ध्यान ही नहीं दे रहे हैं.”  ”जो हमें सुनने में जरूर आती है लेकिन हमने कभी अटेंशन नहीं दिया. आज क्यों हमारी सरकार को चाइनीज ऐप को बैन करना पड़ रहा है. इसके पीछे कोई तो कारण होगा ही ना.

पिछले एक महीने से हम बहुत सारी ऐसी न्यूज सुन रहे हैं. जो हेल्दी नहीं है, लेकिन हम बहुत सारी ऐसी एक्टिविटिज में व्यस्त हैं, जिनसे हम बाद में भी निपट सकते हैं. या ऐसे कहें कि आपका ध्यान ही नहीं गया. भाई साहब रियल हीरोज हैं जो हमारी सेवा में लगे हैं. और रिटर्न में उन्हें बहुत कम फायदा मिलता है. यहां तक की तो इज्जत भी नहीं मिलती. क्यों न हम ये दिखाएं कि हम साथ रहकर मजबूत हैं. प्लीज देश को और आर्मी को सपोर्ट करिए. अपनी पावर दिखाइए.”

इसी के साथ रश्मि ने कैप्शन में लिखा- चलिए एक होते हैं. क्या हम एक जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं और एक दूसरे पर ब्लेम-गेम करने और ट्रोल करने की बजाय इस स्थिति में सपोर्ट कर सकते हैं. #LetsBeUnited #India #ProudIndian #SupportIndia #ThisTooShallPass.

Source:- Aaj Tak 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *