पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव-इन में रहने लगीं है ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां !

आज हम आपको कुछ ऐसी हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पति से तलाक लिया और फिर इसके बाद अपनी लाइफ को एक और मौका देते हुए प्यार पर भरोसा किया और दूसरी शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ लिव में रहीं.

मलाइका अरोड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मलाइका अरोड़ा का. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के साथ अपनी 18 सालों की शादी को तोड़ते हुए तलाक लिया और अब अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में रहती हैं.

काम्या पांजाबी

काम्या पंजाबी ने भी बंटी नेगी से पहली शादी रचाई थी जिससे उन्हें एक बेटी है. काम्या और बंटी का शादी करीब एक दशक चली और साल 2013 में उन्होंने तलाक ले लिया था. इसके बाद काम्या ने दिल्ली बेस्ड तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग के साथ शादी रचाई जिनका पहली शादी से एक बेटा है. कहा जाता है कि काम्या और शलभ भी शादी से पहले लिव इन में रहते थे. फिलहाल दोनों बच्चे काम्या और शलभ के साथ ही एक फैमिली हैं.

कल्कि केकलां

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप के साथ शादी रचाई थीं. हालांकि जल्द ही दोनों की राहें अलग हुईं और कल्कि गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगीं. दोनों लिव इन में साथ रहने लगे और बिना शादी के ही कल्कि ने गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया.

पूजा बत्रा

अभिनेत्री पूजा बत्रा जहां इन दिनों नवाब शाह के साथ अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. वहीं नवाब शाह से पहले साल 2002 में पूजा बत्रा ने सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ शादी रचाई थी जो कि ज्यादा लंबी नहीं चली थी. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जाता है कि शादी से पहले पूजा बत्रा और नवाब शाह लिव इन रिलेशन में रहा करते थे.

दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पहली बार हर किसी तो तब हैरान कर दिया था जब उन्होंने साहिल सांघा के साथ तलाक का ऐलान किया था. वहीं इसके बाद दीया मिर्जा ने वैभव रेखी के साथ शादी रचाई और बेटे को जन्म दिया. रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि साहिल के साथ शादी से पहले दीया लिव इन में रहा करती थीं. यहां तक की वो प्रेग्नेंट भी शादी से पहले ही हो गई थीं.

रश्मि देसाई

अभिनेत्री रश्मि देसाई मे एक्टर नंदीश सिंह संधू के साथ साल 2012 में शादी रचाई थी हालांकि साल 2016 में ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद बिद बॉस में खुलासा हुआ था कि रश्मि और अरहान इतने क्लोज हैं कि वो रश्मि के साथ उनके घर पर ही रहने लगे थे.