मेकओवर के बाद लता मंगेशकर की आवाज से तुलना होने वाली महिला की बदली किस्मत, मिला बड़ा ऑफर

‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर रातोंरात लाइमलाइट में आई महिला रानू मंडल अब किसी स्टार से कम नहीं हैं। रानू का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उनकी आवाज के मुरीद लोगों की संख्या लगातार बढ़ती गई। इस महिला की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि हैं।

नेशनल हेराल्ड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रानू को पश्चिम बंगाल के लोकल खंड विकास अधिकारी कन्याश्री दिवस सेलिब्रेशन के मौके पर सम्मानित करने का विचार कर रहे हैं। यह दिवस 14 अगस्त को मनाया जाता है। इसके अलावा रानू को मुंबई, केरल और बांग्लादेश से भी गाने के ऑफर्स मिल रहे हैं।

रानू के रेलवे स्टेशन पर गाने गाने वाले वीडियो को 50 लाख बार देखा जा चुका है वहीं 500 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है। रानू का गाना वायरल होने के बाद उसकी आवाज की तुलना लता मंगेशकर से लोग कर रहे हैं। रानू मंडल (Ranu Mondal) पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली हैं।

रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। रानू ने कम उम्र में ही मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलेवे स्टेशन पर और लोकल ट्रेन में गाना गाकर करती हैं। इसी दौरान रानू का गाना गाते हुए वीडियो किसी ने पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

रानू के मेकओवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी पहने हुए हैं। इस लुक में उनका मेकअप और लाइट पिंक लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ है। इन तस्वीरों में रानू को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। दरअसल, रानू का ट्रांसफॉर्मेशन एक शो के लिए किया गया है जिसे शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *