शादी के दो महीने बाद हनीमून मनाने गए राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज, तस्वीर हो रही वायरल

बाहुबली के भल्लालदेव यानी कि अभिनेता राणा दग्गुबाती ने इसी साल अगस्त महीने में मिहीका बजाज के साथ शादी की है। दोनों की शादी काफी लाइम लाइट में रही थी। शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। अब शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों पहली बार घूमने के लिए निकले हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कोरोना काल में राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने करीबियों के बीच शादी की थी। दोनों की ये शादी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रही थी। वहीं इनकी शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर जैसा तहलका मचाया था। वैसा ही कुछ हाल ही में राणा-मिहीका की हनीमून फोटो भी मचा रही है।

दरअसल हाल ही में राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहीका बजाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर साझा की है। जिसमें राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों को देखकर लग रहा है कि दोनों किसी बीच पर बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में मिहीका ने लिखा, ‘सिर्फ राणा दग्गुबाती की वजह से’।

View this post on Instagram

Just because 🥰🥰 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

 

इस फोटो में दिखाई दे रहा है कि राणा और मिहीका अपने हनीमून को काफी एंज्वॉय कर रहे हैं। इसके साथ फोटो में इनकी शानदार कैमिस्ट्री भी साफ झलक रही है। इसी तस्वीर को राणा दग्गुबाती ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी साझा किया है।

गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने इसी साल मई महीने में सगाई कर ली थी और इसके बाद बीते अगस्त को ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। इस शादी का आयोजन काफी शानदार था लेकिन बेहद कम ही लोग इस समारोह में सम्मिलित हुए थे।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *