Adipurush में सैफ अली खान के लुक पर रामायण की ‘सीता’ ने किया रिएक्ट, कहा-‘रावण मुगल जैसा…’

प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म आदिपुरुष (Adhipurush) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं. टीजर में सभी किरदारों के लुक की झलक दिखाई गई है.

सैफ अली खान को रावण के अवतार में और वीएफएक्स देखकर लोग नाराज हो गए हैं. रामायण से देशभर में लोगों की आस्था जुड़ी हुई हैं. ऐसे में रावण को एक एलग अवतार में देखकर लोग कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं. जिसकी वजह से ट्रोल किया जा रहा है. कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया ने सैफ के लुक को लेकर अपनी राय रखी है.

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में दीपिका चिखलिया ने कहा- फिल्म का किरदार ऑडियन्स के लिए अपीलिंग होना चाहिए. अगर किरदार श्रीलंका से है तो वह मुगल जैसा नहीं दिखना चाहिए. मुझे ज्यादा समझ नहीं आ रहा है क्योंकि टीजर में हम उन्हें 30 सेकेंड से ज्यादा नहीं देख पाए हैं लेकिन वह अलग दिखे हैं. मैं इस बात से सहमत हूं कि समय बदल चुका है और वीएफएक्स एक महत्वपूर्ण हिस्सा है लेकिन तभी तक जब तक लोगों की भावनाएं आहत ना हों. ये सिर्फ टीजर है, इस पर अभी से बोलना फिल्म के साथ न्याय नहीं होगा.

दीपिका ने आगे कहा- अगर मैं उन्हें रामानंद सागर की रामायण के रावण अरविंद त्रिवेदी से उन्हें कनेक्ट करुंगी तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा लेकिन मुझे लगता है हर एक्टर के पास इतनी लिबर्टी होनी चाहिए कि वह अपने किरदार को अपने मुताबिक दिखा सके.

बता दें फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत ने भी टीजर को मिल रही आलोचना पर रिएक्ट किया है. उन्होंने पीटीआई से बातचीत में कहा- मुझे दुख हुआ लेकिन मैं सरप्राइज्ड नहीं हूं क्योंकि फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है.