राम कपूर ने शेयर क‍िया वीडियो, कहा- मुझे मेरी बीवी से बचाओ!

बड़े अच्छे लगते हैं’ ऐक्टर राम कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बीवी से खुद को बचाने की बात कही है। इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, यहां बताना चाहेंगे कि राम कपूर ने अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस गौतमी का एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह सुनील शेट्टी का फेमस सॉन्ग ‘शहर की लड़की’ गाती दिख रही हैं।

राम कपूर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में उनकी पत्नी गौतमी बेड पर लेटी हुई ‘शहर की लड़की’ गाना गा रही हैं। हालांकि, गाते हुए वह काफी शरमा भी रही हैं और चादर से अपना मुंह ढक लेती हैं। इस वीडियो में राम कपूर नजर तो नहीं आ रहे, लेकिन वह पीछे से कॉमेंट करते जरूर सुनाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

MUJHE MERI BIWI SE BACHAO !!!!!

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

वीडियो में राम कपूर कहते सुनाई दे रहे हैं कि पूरी दुनिया को यह पता चलना चाहिए कि मैं किससे डील कर रहा हूं, जिसके बाद हंसते हुए गौतमी चादर में छिप जाती हैं। राम कपूर गौतमी से यह भी कह रहे कि यह वीडियो मैं तुम्हारे पापा को भेजूंगी कि क्या कोई रिटर्न पॉलिसी है?

View this post on Instagram

A coconut oil massage for the MUTT HEAD

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘ मुझे मेरी बीवी से बचाओ।’ बता दें कि गौतमी और राम कपूर की मुलाकात टीवी शो ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई थी और कुछ समय डेट करने के बाद उन्होंने साल 2003 में वैलंटाइंस डे के मौके पर शादी रचा ली। कपल को दो बच्चे अक्श कपूर और सिया कपूर हैं।

View this post on Instagram

Made a new friend this morning

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

Source:- Navbharat Times 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *