हिमेश के बाद अब राखी सावंत ने रानू मंडल को दिया ये ऑफर, फैंस जानकर हो जाएंगे खुश

राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है और उनके पति एनआरआई हैं जिनका नाम रितेश है। हाल में राखी का गाना छप्पन छुरी रिलीज हुआ है, इसे प्रमोट करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब राखी ने सोशल मीडिया सेसेंशन रानू मंडल को एक बड़ा ऑफर दिया है।

राखी सावंत ने रानू मंडल की आवाज की तारीफ करते हुए उन्हें एक गाने का ऑफर दिया है। राखी ने कहा कि वो चाहती हैं कि रानू ‘छप्पन छुरी’ के रिमिक्स वर्जन में अपनी आवाज दें। राखी ने कहा, ‘वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने का मौका देती है। हिमेश रेशमिया जैसे सिंगर का मैं दिल से धन्यवाद करती हूं।’

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल की लता मंगेशकर के एक वायरल गाने ने किस्मत बदल दी। रानू के वीडियो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक पहुंचे। उन्हें हिमेश रेशमिया के रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बुलाया गया। यहीं पर हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया।

कभी एक रोटी की मोहताज रहने वाली रानू ने सपने में भी सोचा नहीं होगा कि वो रातों-रात स्टार बन जाएंगी। हिमेश रेशमिया ने रानू से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गवाया। जिसके बाद हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। रानू मंडल, हिमेश के साथ मिलकर अब तक तीन गानें रिकॉर्ड कर चुकी हैं जबकि बताया जा रहा है कि कुछ और ऑफर्स भी उनके पास हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *