Raj Kundra केस में एक्ट्रेस सागरिका ने किया बड़ा खुलासा, हॉटशॉट ऐप पर इन एक्ट्रेसेस को कास्ट करने की थी प्लानिंग !

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की परेशानियां बढ़ती ही जा रही हैं। हाईकोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिली है। उन्हें 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर न्यूड ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने अपने नए दावे से बवाल मचा दिया है। सागरिका शोना सुमन के मुताबिक, राज कुंद्रा के ‘हॉटशॉट’ एप के जरिये बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेस को कास्ट किये जाने का प्लान बनाया जा रहा था।

दरअसल, हाल ही में ,सागरिका शोना सुमन ने वीडियो के जरिये के बार फिर गंभीर खुलासे किये हैं। सागरिका का दावा है कि-मैं एक बात और शेयर करना चाहती हूं कि मुझे मेरे कॉन्टेक्ट्स से कई बातें पता चली हैं। जिनमें ये बहुत बड़ा प्लान बनाने वाले थे। बिग बॉस के जितने प्रतिभागी रह चुके हैं जैसे निक्की तम्बोली, अर्शी खान, सेलिना जेटली , नेहा धूपिया , किम शर्मा इन लोगों से इनकी बात चल रही थी। जिनमें से अर्शी खान को इन्होने अप्रोच किया था और उन्होंने 2 लाख रूपये में अर्शी से बात की थी लेकिन अर्शी ने 5 लाख रूपये की डिमांड की थी। तो जिसकी वजह से उनकी बात पैसे के लेंन देन की वजह से बन नहीं पाई थी।

इस तरह से वो कई सेलेब्स को अपने हॉटशॉट के लिए अप्रोच कर रहे थे। अर्शी खान को तो पहले इसमें होस्ट और एंकरिंग कर चुकी थीं। इस तरह से उनकी बातचीत चल रही थी और उनका प्लान बन रहा था कि महीने में एक बार इनके एप पर कोई ना कोई सेलिब्रिटी दीखता रहे।

सागरिका ने आगे कहा कि- ये लोग बिग बॉस के लोगों को टारगेट कर रहे थे। जैसे जो लोग बिकिनी शूट करते हैं। जैसे निक्की तम्बोली, और जो मिडियम सेलेन्स जैसे सेलिना, अर्शी ,बारबरा मोरी और जो बिकिनी शूट करते हैं उनको ये टारगेट करते हैं। अपने स्ट्रीमिंग शोज के लिए। उमेश कामत की गिरफ्तारी होने के बाद अपने प्रोजेक्ट पर ये काम नहीं कर पाए।

सागरिका शोना सुमन ने आरोप लगाया कि – इन एक्टर्स को एक कपल शोज के लिए 2 लाख रुपये से 10 लाख रुपये तक की रेंज में पेआउट ऑफर किया गया थ । हालांकि ये सभी एक्टर्स न्यूड या टॉपलेस पोज नहीं देंगे, लेकिन उनसे उम्मीद की जा रही थी कि वे शूट के लिए कम से कम बिकिनी पहनेंगी। अन्य बिग बॉस के प्रतियोगी और रियलिटी शो के कलाकार जैसे गिज़ले ठकराल, स्कार्लेट रोज और अन्य इस लिस्ट में थे । सागरिका ने कहा, इसके अलावा कुंद्रा अपने प्लेटफॉर्म पर गोरी विदेशी बिकिनी और पिन-अप मॉडल्स को कास्ट करना चाहते थे।

जब सागरिका से पूछा गया कि उनके पास यह जानकारी कैसे है तो उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा के तीन कर्मचारी उसके दोस्त हैं और उनके जरिए ही उन्हें यह जानकारी मिलती है । उन्होंने बताया, “कुंद्रा के 3 कर्मचारियों सहित बहुत से लोगों ने इस अश्लील रैकेट के खिलाफ मेरे रुख की सराहना की है और मेरे साथ काफी जानकारी साझा कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि इससे पहले फरवरी महीने में सागरिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सागरिका का कहना है कि राज कुंद्रा ने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया था, जिसके लिए उन्होंने उनसे न्यूड ऑडिशन की मांग की थी।

Source: E 24 Bollywood 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *