Album: प्रियंका-निक की हिंदू शादी की तस्वीरें, लंबा घूंघट ओढ़ स्टेज पर इस तरह पहुंची थीं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को साल की सबसे रॉयल वेडिंग बताया जा रहा है । प्रियंका ने जोधपुर के उमेद पैलेस में एक राजकुमारी की तरह शादी की ।वहीं उनके 11 साल छोटे पति ने भी शादी को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । शादी क्रिश्चियन और हिंदू दोनों रीतियों से हुई । प्रियंका ने शादी को प्राइवेट रखा और दो दिन बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं ।

प्रियंका ने पहले क्रिश्चियन वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए । देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं । अब प्रियंका की हिंदू वेडिंग की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं । हिंदू वेडिंग 2 दिसंबर को थी । इसमें प्रियंका ने रेड कलर का लहंगा पहना था वहीं निक अलमंड कलर की शेरवानी में नजर आए ।

ये तस्वीरें प्रियंका के फैन क्लब पेज से पोस्ट हुई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । प्रियंका चोपड़ा के जयमाल की तस्वीर सबसे खूबसूरत है । इसमें प्रियंका और निक को उनके दोस्तों उठा लिया और फिर एक-दूसरे को जयमाल पहनाई । इसके अलावा प्रियंका की दुल्हन बने कई तस्वीरें सामने आई हैं ।

 

प्रियंका अपनी शादी में एक राजकुमारी की तरह दिखना चाहती थीं और ऐसा ही हुआ । प्रियंका का लहंगा और ज्वैलरी उन्हें रॉयल लुक दे रहे थे । प्रियंका की इस रॉयल वेडिंग में करीब 200 मेहमान शामिल हुए थे ।

मेहमानों की खातिरदारी में प्रियंका-निक ने कोई कसर नहीं छोड़ी । खबर के अनुसार, निक की इकलौती साली परिणीति चोपड़ा ने उनके जूते चुराए थे । खबर थी कि निक ने परि को जूते चुराई रस्म के लिए 5 लाख रुपए दिए ।

इस पर परि ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जो भी लोग जूता छिपाई में मिले पैसों पर अटकलें लगा रहे हैं- ‘आपको कुछ नहीं पता है । बस यही कह सकती हूं कि आप लोग गलत हैं । हाहाहा । निक उससे ज्यादा क्रेजी थे । कोई शब्द नहीं हैं । निक ने हमें शॉक्ड कर दिया।’

परिणीति के इस ट्वीट से अंदाजा लगता है कि निक ने उन्हें 5 लाख से भी ज्यादा अमाउंट दिया है । इसकी वजह से एक्ट्रेस शॉक्ड हो गई हैं । जोधपुर में शाही शादी के बाद प्रियंका-निक ने मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन दिया । यहां पीएम नरेंद्र मोदी खास मेहमान बनकर पहुंचे ।

न्यूलीवेड कपल के साथ पीएम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । रिसेप्शन में प्रियंका की सास और जेठानी सोफी टर्नर इंडियन लुक में दिखे । बता दें कि शादी के ‘द कट’ वेबसाइट ने प्रियंका की शादी को फेक बताया है । साथ ही प्रियंका को ‘आधुनिक जमाने की धोखेबाज’ महिला बताया ।

इस लेख में दावा किया गया, ‘निक जोनस अपनी इच्छा के विरुद्ध इस चालबाजी से भरे संबंध को निभा रहे हैं ।’ वहीं इस पर टाइम्स नाऊ से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, ‘मैं ऐसी चीज पर बात भी नहीं करना चाहती । ये मेरे लेवल का मुद्दा ही नहीं है । मैं इस समय अपनी जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल को जी रही हूं । ऐसी चीजें मुझे और निक को प्रभावित नहीं कर सकती हैं।’

Source : Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *