थाइलैंड पहुंचते ही ‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश हो गई बोल्ड, ब्लू बिकिनी में दिखा दिया अब तक का सबसे हॉट अवतार !

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक आंख के इशारे से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल कर ली थी. उनके एक छोटे से वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. प्रिया प्रकाश इन दिनों बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं और चिल कर रही हैं. वह बैंकॉक के हसीन नजारों का लुत्फ ले रही हैं और फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर कर रही हैं.

दिलचस्प यह है कि प्रिया प्रकाश वारियर इन फोटो पर कोई कैप्शन नहीं लिख रही हैं और सिर्फ इमोजी ही शेयर कर रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर को लेटेस्ट फोटो में देखा जा सकता है कि वह नाव पर बैठी हुई हैं और हसीन नजारों को देख रही हैं.

जबकि दूसरी फोटो में वह समंदर में गोते लगाती दिख रही हैं. प्रिया प्रकाश की इन फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इन फोटो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. कोई उनकी इन फोटो पर हार्ट के इमोजी से कमेंट कर रहा है तो किसी ने उन्हें सुपर बेबी लिखा है.

प्रिया प्रकाश वारियर के करियर की बात करें तो वह 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पहली फिल्म उनकी नितिन के साथ ‘चेक’ थी जबकि दूसरी तेजा सज्जा के साथ ‘इश्क’ में वह नजर आई थीं. 22 वर्षीय प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ. प्रिया के आंख के एक इशारे पर पूरे देश के दिल की धड़कनें तेज हो गई थीं. यह वीडियो उनकी मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के सॉन्ग ‘मणिक्य मलराया पूर्वी’ सॉन्ग का था. इसी वीडियो की वजह से प्रिया प्रकाश वारियर हरदिलअजीज बन गई थीं.