बार में डांस करते-करते सब कुछ भूली ये एक्ट्रेस, संभालता दिखा दूसरी अभिनेत्री का एक्स हसबैंड !

एक्ट्रेस पूनम पांडे ‘लॉक अप’ से बाहर आने के बाद अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी मोड में दिखाई दे रही हैं. अब एक बार फिर से पूनम पांडे का एक पार्टी से वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं और पूनम की जमकर तारीफें कर रहे हैं.

सामने आए वीडियो की बात करें तो इसमें पूनम पांडे मदहोश होकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्हें सारा खान के एक्स हसबैंड और अभिनेता अली मर्चेंट संभआलते दिखाई दे रही हैं. पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पूनम पांडे के लुक की बात करें तो वो फिटेड ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं. पूनम का ये टॉप इतना ज्यादा छोटा था कि वो बार उठा जा रहा था और इसी वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. पूनम पांडे सायशा शिंदे  के साथ नजर आई थीं, उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें वो कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके साथ ही इस पार्टी से पूनम पांडे और मुनव्वर फारुखी का भी एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पूनम मुनव्वर के साथ बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

आपको बता दें, कि पूनम पांडे का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में आना सफल हो गया है. पूनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लॉकअप की ट्रॉफी उनके ल‍िए उतनी जरूरी नहीं थी. उनके ल‍िए जरूरी था कि लोग उनसे बात करें, कनेक्‍ट करें. पूनम का कहना था कि इस शो के बाद ज‍िस तरह का प्‍यार और इज्‍जत मुझे म‍िल रही है, मुझे ये बहुत पसंद आ रहा है क्‍योंकि मैं इसके ल‍िए तड़प रही थी, मैं काम क‍े ल‍िए तड़प रही थी. लॉकअप के बाद मुझे वेब सीरीज के ऑफर आ रहे हैं.