हूबहू मां की तरह दिखती हैं पूनम ढिल्लन की बेटी, ग्लैमरस लुक के आगे सारा-जाह्नवी भी फेल

गुजरे जमाने की एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन आखिरी बार प्रभु देवा की फिल्म रमैया वस्तावैया में दिखाई दी थीं। 18 अप्रैल 1962 को जन्मीं पूनम ने 1977 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। तलाक के बाद पूनम ने सिंगल मदर रहकर अपने दोनों बच्चों को पाला है। स्टार किड के दौर में पूनम की बेटी पालोमा ठाकेरिया ढिल्लन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, तो चलिए आज हम आपको पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा के बारे में बताते हैं।

सोशल मीडिया पर पालोमा की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में आने की तैयारी में हैं। 22 साल की पालोमा के पिता अशोक ठाकेरिया हैं। पूनम और अशोक के मिलने का किस्सा भी बड़ा रोचक है। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उमेश मेहरा और उनकी पत्नी ने एक बार होली पार्टी दी थी जहां पूनम की मुलाकात अशोक ठाकेरिया से हुई।

अशोक से मिलने से पहले पूनम ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थीं। इस मुश्किल घड़ी में दोनों करीब आए और साल 1988 में शादी कर ली। कुछ दिनों तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक चला लेकिन अशोक, पूनम को समय नहीं देते थे। इस वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं और साल 1997 में ये रिश्ता खत्म हो गया।

 

पूनम और अशोक के दो बच्चे हुए। बेटा अनमोल और बेटी पालोमा। तलाक के बाद पूनम बच्चों को लेकर अकेले रहने लगीं। कुछ समय पहले ऐसी चर्चा थी कि भंसाली की फिल्म से पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल डेब्यू करेंगे।

पालोमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक्टिविटीज को देखकर लगता है कि पालोमा पूरी तैयारी कर चुकी हैं। पालोमा और अनमोल दोनों बाकी के स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। पालोमा अभी केवल 22 साल की हैं। उन्होंने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल से पढ़ाई की है। इंस्टाग्राम पर उनके 32 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं।

View this post on Instagram

Impromptu things with @dimplekotecha ??❤️

A post shared by Paloma Thakeria Dhillon (@palomathakeriadhillon) on

पालोमा के इंस्टाग्राम पेज को देखें तो पता चलता है कि वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और अक्सर योगा की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मां पूनम के साथ पालोमा अक्सर तस्वीरें शेयर करती हैं जिसमें वो हूबह अपनी मां जैसी लगती हैं। बहरहाल, अब उनके फैंस को इंतजार है कि पालोमा बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी।

Source: Amar Ujala