‘चंद्रकांता’ की निर्देशक नीरजा गुलेरी के बेटे ने छह वर्षीय बच्चे को चूमा, FIR दर्ज

प्रसिद्ध सीरियल चंद्रकांता और श्रीमान- श्रीमती की निर्देशक नीरजा गुलेरी के 45 वर्षीय बेटे ने लोधी गार्डन में एक छह वर्षीय बच्चे को चूम लिया। बच्चे के पिता ने इस पर हंगामा खड़ा कर दिया। बच्चे के पिता की शिकायत पर नई दिल्ली जिले की तुगलक रोड थाना पुलिस ने महिला निर्देशक के आरोपी बेटे के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

हालांकि इस मामले में अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को दिमागी रूप से कमजोर बताया जा रहा है। मेडिकल जांच के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली में इस तरह का यह पहला मामला है, जब एक बच्चे को चूमने पर केस दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे लोधी गार्डन में हुई। पीड़ित छह वर्षीय बच्चे के पिता पेशे से वकील है और फरीदाबाद में रहते हैं। वे अपने परिवार को रविवार सुबह लोधी गार्डन घुमाने लाए थे। इसी दौरान बच्चे के पिता कार में से कुछ सामान लेने गार्डन से बाहर आ गए। तभी वहां करीब 45 साल के एक व्यक्ति ने बच्चे को चूमना शुरू कर दिया। इतने देर में वकील गार्डन के अंदर आ गए और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। वकील ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद तुगलक रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

नई दिल्ली जिले की तुगलक रोड़ थाना पुलिस ने वकील की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी व्यक्ति की पहचान साहिल गुलेरी के रूप में हुई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार वारदात के समय लोधी कॉलोनी में साहिल के साथ दो-तीन गार्ड थे। वह उसे सफदरजंग एंक्लेव स्थित घर से लोधी गार्डन घुमाने लाए थे। पुलिस अधिकारियों के अनुसार परिजनों ने दावा किया है कि साहिल की तबीयत ठीक नहीं है और वह दिमागी रूप से कमजोर है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *