करीब आया फोटोग्राफर तो दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड ने कर दिया ऐसा हाल, VIDEO वायरल

एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज के समय में बॉलीवुड की सबसे तेजी से उभरने वाली अदाकाराओं में से एक हैं. हाल ही में दिशा की फिल्म ‘मलंग’ रिलीज हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर करती हैं.

आज एक बार फिर दिशा खबरों में हैं. इस बार वो किसी फिल्म या किसी फोटो हॉट फोटोशूट को लेकर नहीं बल्कि अपने बॉडीगार्ड को लेकर चर्चा में आई हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, दिशा पाटनी रविवार की शाम को फिल्म देख कर जुहू के थिएटर निकल रही थीं. थिएटर से बाहर आते वक्त दिशा चुपचाप अपनी गाड़ी की ओर बढ़ रही थीं. तभी घंटों से उनका इंतजार कर रहे पैपराजी उनसे एक पोज की मांग कर रहे थे. कई फोटोग्राफर्स उनकी गाड़ी के आस-पास खड़े थे. तभी एक फोटोग्राफर को दिशा के बॉडीगार्ड ने धक्का मारकर पीछे किया और जब फोटोग्राफर ने इसका विरोध किया तो बहस शुरू कर दी. ये छोटी-सी बात इतनी बढ़ गई कि धक्का-मुक्की तक पहुंच गई. हालांकि बाद में बॉडीगार्ड ने फोटोग्राफर से माफी मांग ली थी.

दोनों के बीच के हुई बहस का वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर कीया जो जमकर वायरल हो रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मलंग के बाद दिशा जल्द ही सलमान खान संग फिल्म राधे: ‘द मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में सलमान और दिशा के साथ जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी काम कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी है.

Source: Zeenews

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *