प्रेग्‍नेंसी पर छलका पायल रोहतगी का दर्द, कहा- ‘छोटी उम्र से कमा रही हूं, लेकिन…’

ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की प्रतियोगी पायल रोहतगी ने शो में खुलासा किया कि वह लंबे समय से मां बनने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन वह मां नहीं बन पा रही हैं. अभिनेत्री-होस्ट कंगना रनौत ने उनकी समस्या के बारे में बात करने के लिए उनकी प्रशंसा करते हुए उनका समर्थन किया है. शो में पायल को यह कहते हुए सुना गया, “मैं जीवन में कुछ करने के लिए अहमदाबाद से आई थी. मैं बहुत छोटी उम्र से अपने परिवार के लिए कमा रही हूं. मैंने कई तरह की मुश्किलों का सामना किया है, लेकिन मैंने सिर्फ कमाई पर ध्यान केंद्रित किया.”

उन्होंने कहा कि किसी ने उन्हें अपने एग्स को फ्रीज करने की सलाह नहीं दी. “डॉक्टर्स आपके चेहरे के लिए कई एडवाइस देते हैं, जो आपको खूबसूरत दिखाते हैं, लेकिन कभी किसी ने मुझे मेरे एग्स को फ्रीज करने की सलाह नहीं दी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

उन्होंने आगे कहा, “उस समय मुझे इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि मैं इतना लेट हो जाउंगी कि मैं मां ही नहीं बन पाउंगी. मुझे लगता है कि हर औरत को इंडीपेंडेंट और स्टेबल होने के बाद अपने एग्ज को फ्रीज कर लेना चाहिए. जब तक हम कंफर्ट स्टेज तक आते हैं, तो हमारा शरीर हमें सपोर्ट नहीं करता है. औरत होने के नाते हमें ज्यादा केयरफुल रहना चाहिए. कम से कम डोनर की मदद से हम मां बन सकते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by fp (@badass_payal)

‘धाकड़’ की अभिनेत्री ने भी पायल को उनके मंगेतर संग्राम सिंह द्वारा उन्हें प्रपोज करने पर बधाई दी. पायल के दर्द को देखते हुए कंगना ने कहा, “अब अगर संग्राम तुमसे शादी नहीं करते हैं, तो मैं उन्हें लॉक अप में जरूर डालूंगी.”मार्च में, संग्राम सिंह ने घोषणा की कि वह जल्द ही पायल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने ट्विटर पर पुष्टि की कि वह और पायल जुलाई में अपने जन्मदिन के आसपास शादी करेंगे.