Bigg Boss14: पवित्रा पुनिया के बिगड़े बोल, गौहर खान के लिए बोले अपशब्द, दी गालियां !

बिग बॉस सीजन 14 में धीरे धीरे कंटेस्टेंट्स अपने रंग दिखाने लगे हैं. पवित्रा पुनिया का बीते एपिसोड में अलग ही रुप देखने को मिला. कंफर्म होने के लिए दिए गए टास्क के खत्म होने के बाद पवित्रा की टीम पर हिना और गौहर खान ने चीटिंग का आरोप लगाया था. बस इसी बात से पवित्रा भड़की हुई दिखीं.

निक्की तंबोली से बातचीत करते हुए पवित्रा पुनिया ने गौहर को गालियां दीं. गौहर खान को लाल परी बुलाते हुए पवित्रा ने गालियां दीं. पवित्रा ने कई बार अपशब्दों को इस्तेमाल किया. गौहर को रूल की किताब बताया.

पवित्रा ने गौहर खान को बायस्ड बताया. निक्की से बातचीत में पवित्रा ने ये भी कहा कि हिना और गौहर ने टास्क में गैंगअप किया और सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ टास्क खेला. पवित्रा ने कहा कि मैं अब इन्हें बताऊंगी.

पवित्रा पुनिया का इस तरह गौहर खान को भला बुरा कहना एक्ट्रेस के फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. पवित्रा को इसके लिए गौहर के फैंस ट्रोल भी कर रहे हैं. शो के दौरान गौहर को नहीं मालूम था कि उनके बारे में ये सब बातें की गई हैं.

लेकिन अब गौहर खान बिग बॉस हाउस से निकल चुकी हैं. ऐसे में मंगलवार का एपिसोड देखने के बाद गौहर खान ने पवित्रा की ये बातें सुनीं. पवित्रा की बातें सुनने के बाद गौहर ने इस पर रिएक्ट भी किया है.

गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- लाल परी, सच में! #Alhamdulillah हारने वाला हमेशा जहर ही उगलता है. काश एक महिला को ये पता होता कि उसकी जुबान ही उसकी ताकत है. गौहर के इस ट्वीट को काम्या पंजाबी ने भी सपोर्ट किया है.

पवित्रा के एटिट्यूड में आए इस बदलाव को देख फैंस भी शॉक्ड हैं. जिस तरह से पवित्रा ने गौहर खान के खिलाफ बातें कहीं, वो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं. देखना होगा वीकेंड का वार में सलमान खान पवित्रा के इस बर्ताव पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स और सीनियर्स के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिला. हिना और गौहर खान ने सिद्धार्थ की टीम को निशाना बनाया. दोनों का सिद्धार्थ की टीम पर चीटिंग करने का आरोप है.

टास्क के रिजल्ट के लेकर तीनों सीनियर्स में ठन गई है. सभी अपनी-अपनी टीम को जिताने की कोशिश में हैं. अब देखना होगा ये टास्क अंत में कौन जीतता है और कौन से सदस्य शो में बने रहने के लिए कंफर्म होते हैं.

Source: Aaj Tak

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *