बाप ने चूमा बेटी का माथा, फिर चर्च के दरवाजे पर मासूम को छोड़ चला गया.. वजह हैरान कर देगी

केरल में एक मामला सामने आया है जहाँ पर एक दंपत्ति ने अपने नवजात बच्ची को एक चर्च के दरवाजे पर छोड़ दिया।  इस दंपत्ति को केरल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ से पता चला है की आरोपियों ने इसके पीछे चौंकाने एक चौकाने वाली वजह है। ये बच्चा दंपत्ति का चौथा बच्चा था इसके होने से  दोस्तों के बीच हंसी का पात्र बनने के डर कर उन्होंने अपने बच्चे को छोड़ने का फैसला किया था। आरोपियों की पहचान बिट्टो और उसकी पत्नी प्रविता के रूप में हुई है।

इस दंपत्ति के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 317 और जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट की धारा 34 और 75 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बिट्टो और प्रविता की इंटरकास्ट शादी हुई थी। दोनों को तीन बच्चे हैं। तीनों की उम्र 8, 4 और 3 है। बता दें कि दंपति द्वारा अपने नवजात शिशु को छोड़ने का cctv फुटेज भी जारी हुआ है। इसमें बिट्टो इडापल्ली स्थित सेंट जॉर्ज फोरेन चर्च में बने कंफेक्शन बॉक्स के बगल में अपने नवजात बच्चे को छोड़कर जाते हुए नजर आ रहे हैं। यह विडियो शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे का है।

प्रविता ने गुरुवार देर रात मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया था। यह एक नॉर्मल डिलीवरी थी इसलिए दंपत्ति  ने बिना किसी को सूचित किए अस्पताल छोड़ दिया। उसके बाद दोनों ने एर्नाकुलम के लिए ट्रेन पकड़ी। मामले में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है। अस्पताल के पुलिस एड पोस्ट स्टाफ ने बताया कि उन्हें शनिवार सुबह मरीज के गायब होने की खबर मिली जबकि दंपती 24 घंटे पहले ही अस्पताल छोड़ चुके थे। अस्पताल अथॉरिटी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दंपती को कॉल किया, तो इस पर उन्हें बताया गया कि वह शनिवार को फिर से अस्पताल में जांच के लिए आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *