कॉलेज के दिनों में जेल की हवा खा चुके हैं पंकज त्रिपाठी, खुद ने किया खुलासा!

दोस्तों टीवी के सबसे पोपुलर शो द कपिल शर्मा शो इस बार खास होने जा रहा है। इस बार कपिल के शो पर कुमार विश्वास, पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी नजर आने वाले है। शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। वीडियो देखकर साफ है कि इस बार कपिल शर्मा शो में जमकर धमाल देखने को मिलेगा है। वीडियो में कुमार विश्वास के बाद मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी की एंट्री होते हुए दिखाई जाती है। कपिल शर्मा मनोज बाजपेयी को पद्मभूषण मिलने पर बधाई देते हैं और उनसे पूछते है कि ये अवॉर्ड मिलने के बाद घर में इज्जत ज्यादा होती है। सभी अपनी जिंदगी से जुड़े राज भी उजागर करेंगे। शो में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वो 7 दिन जेल में भी रह चुके हैं।

वीडियो में कपिल शर्मा बातचीत के दौरान पंकज त्रिपाठी से पूछते हैं कि आपके बारे में ये अफवाह है कि कॉलेज के दिनों में आप 7 दिन जेल की हवा भी खा चुके हैं? तो इस पर पंकज कहते हैं- हां, मैं छात्र राजनीति में था। तो कपिल पूछते हैं आपको राजनीति में जाने का आईडिया कहां से आया? इस सवाल पर पंकज ने कहा- जब आप जवान होते हैं तो आपके अंदर कहीं ना कहीं जाने की इच्छा होती है। इतना सुनते ही सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

बता दे की फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन के दौरान पंकज ने कहा था- कॉलेज के दौर में मुझे आंदोलन करने के चलते एक हफ्ते जेल में डाला गया था। जेल में खाना-पीना ठीक था, लेकिन बाहर की दुनिया नहीं दिखती है। फिर आप बाहर की दुनिया को लेकर कल्पनाएं करने लगते हैं। मतलब कुछ करने के लिए नहीं था तो उस दौरान मैंने किताबें पढ़ना शुरू किया था और वहां से मेरी रुचि किताबों में हुई थी।

बता दे की पंकज त्रिपाठी अपने एक्टिंग के शुरुआती दौर में 5 लाख रुपए लेते थे लेकिन अब वह 3 करोड़ रुपए फीस लेते हैं। सेक्रेड गेम्स 2 के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपए लिए। वहीं तिग्मांशु धुलिया की क्रिमिनल जस्टिस के लिए वह दोगुनी फीस ले रहे हैं। बता दे की पंकज त्रिपाठी कई फिल्मो में नजर आने वाले जिनमे 83, दबंग 3, पंगा, इंग्लिश मीडियम सहित कई फिल्मो में नजर आने वाले है।

Source: Bollywood Papa

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *