सौतेले पिता से विवाद के बाद पलक ने शेयर किया ये वीडियो, यूजर्स ने लगाई लताड़

छोटे पर्दे की अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस विवाद के बीच पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसकी न केवल काफी चर्चा हो रही है बल्कि यूजर्स उस पर कमेंट देकर पलक की खिंचाई भी कर रहे हैं।

पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह ड्रेस दिखाती नजर आ रही हैं। पलक तिवारी के वीडियो को जहां कुछ फैंस पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स उन्हें उनकी ड्रेस को परदे कहने के साथ-साथ सौतेले पिता के साथ हुए विवाद को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

पलक तिवारी की वीडियो पर fa_shoaib_shaikh के इंस्टाग्राम हैंडल ने कमेंट में लिखा- ‘लगता है कि कपड़े नहीं हैं तुम्हारे पास इसलिए तो घर के परदे ही फाड़कर पहन लिए हैं।’ वहीं soniya.jangid.52090 ने लिखा- ‘ऐसी ड्रेस का परदा मेरे घर पर भी है।’ वहीं -lazy_ssd_ ने लिखा है- ‘2-4 दिन पहले पब्लिसिटी के लिए इतना फैमिली ड्रामा और अब !’

इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने पलक तिवारी को सोशल मीडिया पर ड्रोल किया है। आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पुलिस थाने में पति पर घरेलू हिंसा ही शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के बाद उनके पति अभिनव कोहली को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोप है कि अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के साथ मारपीट की थी। इस मामले के बाद पलक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख पूरी बात बताई थी।

बीते 11 अगस्त को श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव अक्सर शराब के नशे में रहते हैं। अभिनव और श्वेता के बीच बीते एक साल से कुछ ठीक नहीं चल रहा है हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की।

Source: Amar Ujala

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *