आरपार दिखने वाले शॉर्ट्स पहनकर किराना लेने पहुंचीं नोरा फतेही, कपड़े देख हो जाएगा दिमाग खराब !

नोरा फतेही इन दिनों अपने स्टाइल पर कुछ ज्यादा ही ध्यान देती दिखाई दे रही हैं। चाहे उन्हें वर्क के लिए जाते देखा जाए या फिर एयरपोर्ट पर, हर बार इस बाला का फैशन इम्प्रेस कर जाता है। इससे ऐसा लगता है कि ये हसीना चाहे थोड़ी देर के लिए ही बाहर क्यों न निकले, लेकिन वह क्लोद्स काफी सोचने के बाद चूज़ करती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी फील हुआ, जब नोरा को घर का सामान लेकर आते हुए स्पॉट किया गया। हालांकि, ये अलग बात है कि उन्होंने जो कपड़े पहने थे, वो कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर सके।

सामान लेने पहुंचीं नोरा

दरअसल, नोरा को मुंबई के एक फेमस स्टोर पर स्पॉट किया गया। यहां पर अक्सर ही कई सिलेब्स किचन से जुड़े जरूरत के सामान को लेने जाते दिखाई दे जाते हैं। इनमें से एक मिस फतेही भी हैं। इस बाला को दिन में यहां से बाहर आते देखा गया और मौके पर मौजूद पपराजी ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरे में कैद करने में देर नहीं लगाईं।

ऐथलीजर स्टाइल आया नजर

नोरा ने इस दौरान भी अपने स्टाइल को हल्के में नहीं लिया और सिर से लेकर पैर तक एकदम स्टाइलिश बनकर निकलीं। इस हसीन बाला ने अपने अटायर में मिक्स्ड वाइब्स शो की थीं। उन्होंने इन दिनों ट्रेंड में चल रहे ऐथलीजर स्टाइल को अपने लिए चुना था और ओवरऑल लुक को बैग व हील्स की मदद से ग्लैम टच देने की कोशिश की थी।

टी-शर्ट और साइकल शॉर्ट्स

नोरा फतेही ने ब्लैक कलर की वी-नेलकाइन टी-शर्ट पहनी थी। इसके साथ उन्होंने नॉर्मल ब्रा या ब्रालेट की जगह, कन्ट्रास्टिंग कलर की लेस मेड ब्रालेट चुनी थी। टी-शर्ट के साथ ये बाला, साइकल शॉर्ट्स पहनी नजर आई, जिसमें साइड में सी-थ्रू मटीरियल का यूज किया गया था। ब्रालेट और ट्रांसपैरंट मटीरियल नोरा के लुक में टीजिंग इफेक्ट डाल रहा था।

हील्स और लग्जरी लेबल का बैग

ऐथलीजर क्लोद्स को नोरा ने स्नीकर्स की जगह ट्रांसपैरंट स्टैप की हील्स के साथ मैच किया था। उन्होंने अपने लुक में ब्लिंग एलिमेंट ऐड करने के लिए डायमंड स्टड ईयररिंग्स पहने थे। वहीं उन्होंने टी-शर्ट के ऊपर लग्जरी लेबल Yves Saint Laurent का मिनी स्लिंग बैक कैरी किया था। इसे लेदर से तैयार किया गया था।

इतनी थी बैग की कीमत

इस लेदर बैग में शोल्डर स्ट्रैप थी और फ्रंट को गोल्डन YSL इनिशल्ज़ लोगो के साथ डेकोरेट किया गया था। इसमें गोल्ड जिपर लगाया गया था, जो लोगो से मैच कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, इस बैग की कीमत करीब 89 हजार रुपये है। वैसे आपको बता दें कि Saint Laurent फ्रेंच लग्जरी फैशन हाउस है, जो रेडी-टू-वेअर प्रॉडक्ट्स, लेदर गुड्स, जूलरी और शूज का प्रॉडक्शन करता है। इसे दुनिया के सबसे मशहूर लग्जरी लेबल्स में से एक माना जाता है।

इम्प्रेस नहीं कर सका स्टाइल

अब बात करें नोरा के ओवरऑल लुक की, तो ये कहना पड़ेगा कि ये उस तरह से इम्प्रेस नहीं कर सका, जिस तरह से इस अदाकारा के बाकी ऐथलीजर लुक पहले इम्प्रेस्ड कर चुके हैं। सामान लेने निकलीं नोरा अगर इसके साथ जींस या फिर हील्स की जगह कूल स्नीकर्स मैच करतीं, तब शायद स्टाइल ज्यादा बेहतर लगता। वहीं लेस ब्रालेट भी लुक को बेहतर बनाने की जगह, उसे पुअर टच देती दिख रही थी।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *