प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे होने पर खुलकर बोले निक जोनास, कही दिल छूने वाली बात !

दुनिया का मोस्ट पावरफुल कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास आए दिन अपने लाइफस्टाइल के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों ने 2018 में रॉयल अंदाज में शादी करके दुनिया भर की सेलेब्स में हल्ला मचा दिया था. लेकिन इस शादी में एक बात और खास थी जो सबको हैरत में डाल रही थी. वह है इनकी उम्र का बड़ा फासला, निक अपनी पत्नी प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. अब इस बात पर निक ने दिल छू लेने वाली बात की है.

बीते दिनों से निक जोनस मशहूर रियलिटी शो ‘द वॉइस’ में जज के रूप में नजर आ रहे हैं. इस शो में फेमस सिंगर केली क्लार्कसन भी उनके साथ जज हैं. शो के सेट पर कई बार दोनों जमकर मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं. इसी दौरान कुछ ऐसी बात हुई कि निक एक बार फिर सबका दिल जीत ले गए.

View this post on Instagram

This guy. #Grammys2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल शो के बीच मस्ती करते हुए केली क्लार्कसन ने निक से कहा, ‘मैं 37 हूं. निक आप 27 के हैं.’ इसके जवाब में निक ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी 37 की है, तो यह कूल है.’ निक के इस जवाब के बाद से ही लोग उनकी काफी तारीफ कर हैं. क्योंकि इस जवाब ने साफ कर दिया है कि निक अपनी और प्रियंका की उम्र को लेकर कितने साफतौर पर बात करते हैं, और उन्हें इससे कुछ प्रोब्लम भी नहीं है.

हालांकि शादी के तुरंत बाद एक बार प्रियंका चोपड़ा को भी एक इंटरव्यू में इस सवाल का सामना करना पड़ा था. जिसके जवाब में प्रियंका ने साफ कर दिया था उनकी उम्र के फासले से जब उन्हें और निक को दिक्कत नहीं तो कोई और क्या सोचता है इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता.

Source: Zeenews

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *