प्रियंका चोपड़ा ने पति को दिया खास सरप्राइज, निक ने वीडियो शेयर कर कह दी ये बात !

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा देश ही नहीं विदेश में भी खूब नाम कमा रही हैं। हॉलीवुड में एंट्री के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनस की दुनियाभर में खूब फैन-फॉलोइंग है। वे और उनके पति निक जोनस भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ भी खूब तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार निक जोनस ने एक वीडियो साझा किया है।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो के जरिये निक प्रियंका को धन्यवाद कहना चाहते हैं। एक बार फिर निक के लिए प्रियंका का यह प्यार देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं और वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल, प्रियंका ने निक के घर वापसी आने की खुशी में एक सरप्राइज प्लान किया है। निक ने इस वीडियो को शेयर कर प्रियंका को शुक्रिया अदा किया है। वीडियो के साथ निक ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। निक का यह अंदाज उनके फैंस को खूब रास आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

निक जोनस ने कैप्शन में लिखा कि मेरी वाइफ ने आज मुझे (ऑल द वे फ्रॉम लंदन) एक खास सरप्राइज दिया है। धन्यवाद प्रियंका.. आप सबसे अच्छी हैं’ इसके बाद निक ने लिखा, ‘चलिए देखते हैं क्या है सरप्राइज’। वीडियो में आप देख सकते हैं की, निक एक अंधेरे कमरे में खड़े हैं और लाइट ऑन करने के लिए आगे बढ़ते हैं। वीडियो में उन्होंने दिखाया कि बहुत ही प्यार से उनका कमरा सजाया गया है। वहीं दो गुब्बारों पर लिखा था ‘सैटरडे नाइट लाइव’ और ‘मुबारक निक’। ये दिखाने के बाद निक हंसते हुए कहते हैं, “ये बहुत अच्छा है, थैंक्यू बेब।

गौरतलब है कि प्रियंका-निक बॉलीवुड और हॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले दो साल से दोनों साथ हैं और अपनी खुशी-खुशी अपनी लाइफ इंज्वॉय कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने लॉकडाउन में अपने पति निक जोनस के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज जमकर शेयर कीं। हाल ही में प्रियंका की किताब अनफिनिश्ड रिलीज हुई थी जिसके बाद से उनके बारे में काफी चर्चा है रही है।

Source: Amar Ujala 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *