प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने पर माही विज हुई ट्रोल, ट्रोलर को ऐसे दिया करारा जवाब!

दोस्तों टीवी जगत के खुबसूरत कपल माही विज और जय भानुशाली के घर खुशियों का माहोल बना हुआ है। माही विज ने 21 अगस्त को बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म से कपल बेहद खुश हैं। इस खुशखबरी के बाद सोशल मीडिया पर माही और जय को कई सितारों ने बधाई दी है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने माही को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे की अभिनेत्री माही वीज़ को लोगों ने प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन एक्ट्रेस भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। माही ने इंस्टाग्राम पर लिखा- वो सभी इडियट्स जिन्हें मेरे वजन की चिंता है। तो बता दूं कि मेरी प्राथमिकता मेरी बच्ची को फीड कराना है ना कि मेरा फिगर। इसी के साथ माही ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी बनाया।

बता दें कि माही ने कुछ समय बाद ही इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया था। माही विज और जय के लिए ये खुशियों के दिन हैं। माही ने शादी के 8 साल बाद बेटी को जन्म दिया है। माही ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की बेटी के पैर को चूमते हुए तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा- Twinkle twinkle little star, we made a wish and here you are। शुक्र‍िया हमें अपना पैरेंट्स चुनने के लिए. तुमने हमें पूरा कर दिया। शुक्र‍िया भगवान हर खुशी के लिए। मेरी जिंदगी बदल दी।

जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं। जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है। वो बच्चे जय और माही के साथ नहीं रहते। लेकिन जय और माही उनकी पढ़ाई और बाकी जरूरतों का खर्च उठाते हैं।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *