प्यार में धोखा खा चुकीं Neha Kakkar ने अब लोगों को दी कुछ ऐसी नसीहत

सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. नेहा लंबे समय तक हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेहा ने सोशल मीडिया पर खुद अपने ब्रेकअप की बात बताई थी. अब जब नेहा की लाइफ फिर से पटरी पर लौट रही है तब नेहा ने लोगों को रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी है.

अब नेहा ने प्यार को लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, प्यार आपको तोड़ता नहीं बल्कि जोड़ता है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ नेहा ने लिखा, अगर प्यार आपको नहीं जोड़ पा रहा है तो उस रिलेशनशिप को तुरंत छोड़ दें.

ब्रेकअप पर हिमांश ने कहा था- पूरी दुनिया मुझे कोस रही थी

हिमांश ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, यह मेरी तरफ से किया गया कोई खराब ब्रेकअप नहीं था लेकिन जब कयास लगाए जाने लगे तब सारी चीजें खराब हो गईं. वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब पड़ाव था. अब सब चीजें ठीक हो गईं हैं लेकिन ऐसा भी समय था जब पूरी दुनिया सोशल मीडिया पर मुझे कोस रही थी.

हिमांश के इस बयान पर नेहा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने हिमांश को नसीहत दे दी थी कि वो उनके नाम के जरिए सुर्खियों में आने की कोशिश ना करें. दोनों के बीच लंबे समय तक ये आरोप-प्रत्यारोप का खेल चलता रहा. वैसे दोनों अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन उनका म्यूजिक वीडियो हमसफर आज भी फैंस को पसंद आता है. उस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने सभी को उनका दीवाना बनाया था.

Source: Zee News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *