जब परफॉर्मेंस के दौरान नशेड़ियों के चंगुल में फंस गई थीं Neena Gupta, इस हादसे के बाद लिया था ये बड़ा फैसला !

नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफीसच कहूं तोको लेकर खूब चर्चा में हैं. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी में जुड़े उन पहलुओं को जाहिर किया है जिनके बारे में शायद गिनती के लोग ही अब तक जानते होंगे. बचपन से लेकर अब तक के सफर को नीना गुप्ता ने इस किताब के जरिए फैंस तक पहुंचाया है. वहीं अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने उस किस्से का जिक्र भी किया जब वो किसी संगीत फंक्शन में परफॉर्म करने गईं और वहां शराबियों ने उन्हें घेर लिया था

ये उस वक्त की बात है जब खलनायक फिल्म रिलीज हो चुकी थी और इस फिल्म का गाना चोली के पीछे जबरदस्त हिट हो चुका था. इस गाने में नीना गुप्ता और माधुरी दीक्षित नजर आई थीं और दोनों को ही खूब पसंद किया गया था. उस वक्त नीना गुप्ता को अहमदाबाद में एक संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करना था और उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस भी दे दी थी. लेकिन तभी नशे में धुत लोग उनसे दोबारा स्टेज पर आकर डांस करने की जिद करने लगे. ये देखकर वो काफी डर गई थीं क्योंकि उस वक्त उनके साथ केवल उनके हेयर ड्रेसर ही थे.

नीना गुप्ता इस हादसे के बाद काफी घबरा गई थीं जिसके बाद उन्होंने ये फैसला किया कि वो किसी भी शो में तभी जाएंगी जब पहले पूरी पेमेंट होगी. अपनी किताब में नीना गुप्ता ने ये भी बताया है कि जब वो बिन ब्याही मां बनने जा रही थीं तब सतीश कौशिक ने उन्हे शादी का प्रपोज़ल दिया था. नीना गुप्ता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही थीं इस दौरान वो प्रेगनेंट हुईं लेकिन उन्होंने शादी न करने का फैसला किया था. उन्होंने हर स्थिति का सामना किया. बेटी मसाबा को अपना नाम दिया और अकेले ही उसे पाल पोस कर बड़ा किया.

 

Source: ABP Live