कपिल शर्मा के बयान पर मुकेश खन्ना का पलटवार, बोले- उनके शो में फूहड़ता और अश्लीलता..

अभिनेता मुकेश खन्ना और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच शुरू हुआ विवाद अब और बढ़ने लगा है। बीते दिनों द कपिल शर्मा शो पर धारावाहिक महाभारत का रीयूनियन हुआ था, जिसमें मुकेश खन्ना को छोड़कर कई बड़े कलाकार पहुंचे थे। उन्होंने इस शो को फूहड़ और अश्लील बताते हुए जाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद कपिल ने एक इंटरव्यू में इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। अब कपिल को जवाब देते हुए एक बार फिर मुकेश खन्ना ने उन पर निशाना साधा है।

एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा कि कपिल शर्मा के शो में फूहड़ता और अश्लीलता होती है। और ये उनके शो में लंब समय से होता आ रहा है। मैं चाहता हूं कि उस मुद्दे पर ध्यान केंद्रित किया जाए। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना तो बहुत अच्छी बात है लेकिन इसमें शालीनता होनी चाहिए जो कि कपिल शर्मा के शो में नहीं है।

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के हंसाने से दिक्कत नहीं है बल्कि लोगों को हंसाने के लिए जो तरीका अपनाया जाता है वो गलत है। लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने से बेहतर आज दुनिया में कुछ भी नहीं है।

क्या कहा था कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि मैं और मेरी टीम कोरोना महामारी जैसे दौर में भी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रही है। कपिल ने कहा, ‘जब पूरी दुनिया कठिन दौर से गुजर रही है, तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना जरूरी है। यह प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कि उसे किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी। मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर ध्यान देना पसंद करता हूं और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगा।’

क्या कहा था मुकेश खन्ना ने 

मुकेश खन्ना ने कहा था- ‘बड़े एक्टर्स जाते होंगे, लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा! यही प्रश्न गूफी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वे लोग हमें इंवाइट करने वाले हैं। मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊंगा। कारण ये कि भले ही कपिल शर्मा शो पूरे देश में पॉप्युलर है। परंतु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर। अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है, जिसमें मर्द, औरतों के कपड़े पहनता है। घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं। मुझे आज तक समझ नहीं आया। एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हंसना। हंसी न भी आए तो भी हंसना। इसके उन्हें पैसे मिलते हैं। पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे। अब अर्चना बहन बैठती हैं। काम? सिर्फ हा हा हा करना!!

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *