जब चलते शो में गौहर खान को अनजान शख्स ने जड़ा था थप्पड़, हो गई थी ऐसी हालत!

दोस्तों टॉप मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान 23 अगस्त यानी आज अपना 36 वा जन्मदिन माना रहे है। गौहर ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड फिल्मों में एक अलग जगह बनाई है। टीवी एक्ट्रेस निगार खान की छोटी बहन गौहर अपने घर में सबसे छोटी हैं। गौहर का जन्म 23 अगस्त 1983 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। गौहर 5 बहन-भाई हैं और वे अपने घर में सबसे छोटी हैं।

गौहर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी। उन्होंने 2002 में फेमिना मिस इंडिया कांटेस्ट में भाग लिया था और चौथा स्थान पाया था। साल 2002 से 2006 तक गौहर मॉडलिंग रैंप की रानी थीं और उनके चर्चे हर तरफ थे। 2004 में उन्होंने पहली बार बॉलीवुड फिल्म में काम किया था। सुनील शेट्टी की फिल्म ‘आन : ‘मेन एट वर्क’ में गौहर खान, नशा नशा गाने में नज़र आयी थीं।

बता दे कि गौहर को फिल्मों में पहचान 2012 में आयी फिल्म ‘इश्कजादे’ में चांद बीबी के किरदार से मिली। उनका गाना छोकरा जवां बेहद पॉपुलर हुआ था। साथ ही गौहर ने साल 2013 में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 7’ में हिस्सा लिया था, वह इस शो की विनर रही थीं।

बता दे की बिग बॉस के घर में उनकी मुलाकात टीवी एक्टर कुशाल टंडन से हुई थी और उनका अफेयर काफी समय तक चला था। इन दोनों ने साथ में सिंगर राहत फतेह अली खान के गाने ‘जरूरी था’ के वीडियो में काम भी किया था। लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

अपने मॉडलिंग करियर में गौहर कुछ बड़े हादसों का शिकार भी हुईं। एक बार लैक्मे फैशन वीक में वॉक करते हुए उनकी ड्रेस पीछे से फट गई थी। इतना ही नहीं एक बार रैंप वॉक करते हुए उनका ड्रेस खुल गया था, जिसकी वजह से उन्हें बेहद शर्मिंदा होना पड़ा था। साथ ही अभिनेत्री गौहर को सिंगर हनी सिंह के टीवी रियलिटी शो इडियाज रॉ स्टार की शूटिंग के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मारा था। उसका कहना था कि गौहर मुस्लिम होकर अश्लील कपड़े पहनती हैं, जो गलत बात है। यह इंसान तुरंत गिरफ्तार किया गया था।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *