वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान ने लिया तलाक, मां को बेटी की कस्टडी

“ऑस्ट्रेलिया को पांचवां वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान माइकल क्लार्क की निजी जिंदगी में भूचाल आ गया है. शादी के 7 साल बाद माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी ने तलाक ले लिया है.”

ऑस्ट्रेलिया को पांचवां वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान माइकल क्लार्क की निजी जिंदगी में भूचाल आ गया है. शादी के 7 साल बाद माइकल क्लार्क और उनकी पत्नी काइली बोल्डी ने तलाक ले लिया है.माइकल क्लार्क ने 15 मई 2012 को मॉडल काइली बोल्डी से शादी की थी. क्लार्क और काइली की 4 साल की एक बेटी भी है.

माइकल क्लार्क ने तलाक की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा, ‘कुछ समय तक साथ रहने के बाद, हमने एक जोड़े के रूप में अलग होने के लिए कठिन फैसला लिया है. हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं और इस निष्कर्ष पर आते हैं कि हमारी बेटी अपनी मां के पास रहेगी.

द ऑस्‍ट्रेलियन के मुताबिक क्‍लार्क और काइली का तलाक 40 मिलियन ऑस्‍ट्रेलियन डॉलर (करीब 192 करोड़ रुपए) में हुआ है. काइली अपनी बेटी केलसे के साथ वॉक्‍लूज में रहेंगी.

साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से खबरें आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर चल रहा है. उनकी असिस्टेंट का नाम साशा आर्मस्ट्रॉन्ग है जो उनकी क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं.

क्लार्क और उनकी असिस्टेंट साशा की मीडिया में कुछ तस्वीरें लीक हुई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तस्वीरों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिख रही थी. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि इसी अफेयर की वजह से क्लार्क ने अपनी पत्नी कायली से तलाक लिया है.

माइकल क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी वर्ल्ड कप 2015 का टाइटल जितवाया था. साथ ही वह टी-20 में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तानी करने वाले पहले कप्तान हैं.

अगस्त 2015 में क्लार्क ने क्रिकेट से संन्यास लिया था. क्लार्क ने 115 टेस्ट मैचों में 8643 रन, 245 वनडे मैचों में 7981 रन और 34 टी-20 मैचों में 488 रन बनाए है. इस दौरान क्लार्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 36 शतक लगाए. क्लार्क अपने वक्त के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं.

इस कपल का अलग होना थोड़ा आश्चर्य में इसलिए भी डालता है क्योंकि एक साल पहले ही काइली ने कहा था कि उनकी और क्लार्क की शादी और रिलेशनशिप समय के साथ और मजबूत हो गई है. इस कपल के अलग होने से हर किसी को झटका लगा है. मगर अब दोनों ने सहमति से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है.

Source: Aaj Tak

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *