साउथ एक्ट्रेस मेघना राज ने दिया बेटे को जन्म, फैन्स बोले- जूनियर चिरंजीवी….

साउथ एक्टर चिरंजीवी सरजा का इस साल देहांत हो गया था. उनके देहांत के समय उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज प्रेग्नेंट थी. पति की अचानक हुई मौत से मेघना की दुनिया हिल गई थी लेकिन फिर भी वे अपने बच्चे के आने का इंतजार कर रही थीं. अब आखिरकार उन्होंने अपने बेटे को जन्म दे दिया है. बच्चे के आने से मेघना और चिरंजीवी का परिवार बेहद खुश है. साथ ही उनके फैन्स भी खुशियां मना रहे हैं.

मेघना के बेटे के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गए हैं. इन फोटोज में चिरंजीवी के बड़े भाई ध्रुव सरजा ने बच्चे को अपनी बाहों में लिया हुआ है. इसके अलावा चिरंजीवी की फोटो के साथ भी बेटे की फोटो खींची गई है. इस मौके पर सभी चिरंजीवी सरजा को मिस कर रहे हैं. चिरंजीवी और मेघना का जन्म 22 अक्टूबर को बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में हुआ. इसे लेकर फैन्स खूब ट्वीट कर रहे हैं.

बता दें कि चिरंजीवी और मेघना ने 10 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2 मई 2018 में शादी की थी. 7 जून 2020 को अचानक कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से चिरंजीवी सरजा का निधन हो गया था. उस समय मेघना 5 महीने प्रेग्नेंट थीं. चिरंजीवी के जाने के बाद सभी भी बड़ा झटका लगा था. उनकी पत्नी मेघना ने उनके लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा था, जिसमें उन्होंने बताया था कि चिरंजीवी को खोने के बाद वे बेहद दुखी हैं और अपने बच्चे के रूप में उन्हें दोबारा पाने का इंतजार कर रही हैं.

कुछ समय पहले ही मेघना के दोस्तों और परिवारवालों ने बेबी शावर दिया था. इस बेबी शावर में चिरंजीवी के कट आउट को रखा गया था. मेघना और बाकि सबने इस कट आउट के साथ पोज भी किया था. अपने बेबी शावर में मेघना भाद खूबसूरत लगी थी और उन्होंने बताया था कि वे बच्चे के आगमन के लिए बेहद उत्साहित हैं. इसके साथ ही पति को इस समय पर मिस भी कर रही हैं. मेघना का कहना था कि उन्हें दुनिया के सबसे बेस्ट दोस्त मिले हैं जो इस समय पर उनका साथ दे रहे हैं. बात करें चिरंजीवी के भाई ध्रुव की तो उन्होंने मेघना के बेटे को 10 लाख रुपये का चांदी का पालना गिफ्ट किया है.

Source: Aaj Tak

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *