मल्लिका शेरावत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कॉम्प्रोमाइज नहीं करने पर नहीं मिला काम !

बॉलीवुड में अपने हॉट अंदाज और फिटनेस के लिए पहचानी जानी वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के लाखों फैंस हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग की तस्वीरें या खास फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. जिस वजह से वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बीते दिनों कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें भारत में बढ़ रहे रेप के लिए जिम्मेदार ठहराया था. जिसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस पर अपनी बात रखते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

अभिनेत्री मल्लिका का कहना है कि फिल्मी पर्दे पर दिखाई जाने वाली जिंदगी से उनकी असल जिंदगी एकदम उलट है. उनका कहना है कि काफी पढ़े-लिखे और अच्छे परिवार से आने के बावजूद हमेशा उन्हें कम आंका गया. उनका कहना है कि उन्हें अपने करियर के दौरान कई बार कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया, वहीं ऐसा नहीं करने पर उनके हाथ से 20 से 30 फिल्में भी चली गई थीं.

मल्लिका का कहना है कि वह आज जो कुछ भी हैं वह अपनी कड़ी मेहतन की बदौलत हैं. उनका कहा है कि उन्होंने फिल्म जगत के लिए अपने नियम पहले ही बना लिए थे कि उन्हें यहां क्या करना है और क्या नहीं करना है. जिसके कारण उन्हें कई बार फिल्में गंवानी पड़ी. फिलहाल वह अपने फिल्मी करियर से काफी खुश हैं.

इसके साथ ही फिल्मों के कारण रेप पर बढ़ावा की बात पर उन्होंने कहा कि इसके पीछे लोगों की मानसिकता सबसे बड़ी जिम्मेदार है. रेप के दोषी अक्सर लड़कियों के पहनावे और फिल्मों को दोष देते देखें जा सकते हैं. इसकी बजाए अपनी मानसिकता पर कभी सवाल नहीं उठाते हैं.

Source: ABP News

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *