जिम के बाहर शॉर्ट्स में दिखते ही ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स बोले- बस करो अब…

मलाइका अरोड़ा जिनको बॉलीवुड का फिटनेस फ्लैग बियरर माना जाता है। वह अक्सर जिम से निकलती हुई नजर आ ही जाती हैं। बीती शाम में भी ऐसा एक नजारा मलाइका के फैंस को देखने को मिला।
जिम के एट्टायर में एक वेस्ट और शॉर्ट्स पहने हमेशा की वह यहां भी तरह फिट नजर आ रही थीं। मलाइका को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह 45 की हो चुकी हैं। लेकिन उनके इस लुक को लेकर उनको खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।
मलाइका ने जब अपनी फिटनेस करती फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा बस करो बुढ़ापा आ गया है। वहीं कई ट्रोलर्स ने उन्हें बुड्ढी बताया।
वैसे इन सेलिब्रिटीज का ट्रोल होने का सिलसिला अब आम हो चला है। अब कई सितारे इन ट्रोलर्स का सामना भी करने लगे हैं। ट्रोल होने के अलावा इन दिनों मलाइका वैसे भी काफी चर्चा में चल रही हैं।
अपने और कपूर खानदान के बेटे अर्जुन कपूर के साथ उनका रिश्ता हरदम खबरों में छाया रहता है। वहीं काफी दिनों से यह भी अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि इसी महीने यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि मलाइका खुद इस बात से इंकार कर चुकी हैं।
अर्जुन कपूर की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशंस में व्यस्त हैं। एक दिन पहले आए इस फिल्म के टीजर की चर्चाएं खूब हो रही हैं । इस फिल्म का टीजर अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था। इस पोस्ट पर मलाइका ने तारीफ करते हुए लिखा ‘ऑसम अर्जुन कपूर’।
Source: Amar Ujala