खाना बांटने को जय भानुशाली ने बताया पब्लिसिटी स्टंट, माहिरा शर्मा ने जवाब देकर की बोलती बंद !

पूरे भारत में इस वक्त कोरोना वायरस का कहर है। इसी के चलते देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ऐसे मुश्किल में कई सेलेब्स आगे आकर गरीबों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा गरीबों को खाना बांटते हुए नजर आए थे। पारस ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। जिसके बाद जय भानुशाली ने बिना नाम लिये इसे पब्लिसिटी स्टंट बता दिया था।

जय भानुशाली ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। उन्होंने लिखा कि जरूरतमंद लोगों को खाना बांटना कोई पीआर स्टंट नहीं है। लेकिन अब कई स्टार्स के लिए ये पीआर स्टंट बन गया है। अगर सच में इन लोगों की दुआ चाहते हैं तो कृपया अपने फोन घर पर रखकर जाएं.

जय यहीं नहीं रुके एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कई लोग इस टाइम भी पब्लिसिटी पाना चाहते हैं। कृपया फोटोज और वीडियोज न बनाएं। ऐसे बहुत सारे एक्टर्स हैं जो सस्ती पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहे हैं। भूख का मजाक मत उड़ाओ।

जय भानुशाली के इन ट्वीट्स पर अब माहिरा शर्मा ने जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में माहिरा ने कहा कि कुछ लोगों को मेरा जरुरतमंदों को खाना बांटना एक पब्लिसिटी स्टंट लगता है। मैं बस लोगों की मदद करने की कोशिश कर रही थी। माहिरा ने आगे कहा कि उन्हें बिग बॉस 13 की वजह से इतना फेम मिला है कि अब उन्हें किसी भी तरह का पब्लिसिटी स्टंट करने की कोई जरुरत नहीं है।

इसके अलावा माहिरा ने खाना बांटने वाले वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए वहां भी जवाब दिया हैं। उन्होंने लिखा, ‘हम मानते हैं कि आप में से अधिकांश लोगों को यह दिखावा लगता है। हम आपके विचारों का सम्मान करते हैं। यहां तक कि हम मानते हैं कि दान वह चीज है जिसे हम अपने दिल से करते हैं और उसका कोई प्रमाण नहीं होना चाहिए। लेकिन ईमानदारी से यह लोगों को प्रेरित करने का एक वास्तविक प्रयास था। हम सब एक साथ हैं। हमारा एक साझा उद्देश्य है। सकारात्मक रहें और सुरक्षित रहें।’

Source : Amar Ujala

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *