जब निर्माता महेश भट्ट ने कंगना रनौत को फेंक कर मारी थी चप्पल, रात भर रोती रही थीं अभिनेत्री !

बॉलीवुड में जगह बनाना आसान बात नहीं है,रोज़ाना ना जाने कितने ही लोग ये सपना लेकर मुंबई आते है,और रात होते होते ये सपना टूट जाता है,क्यूंकि बॉलीवुड में अपने कदम जमाना इतना आसान होता तो आज वो सभी सुपर स्टार होते,जो ये सपना लेकर बॉलीवुड का रुख करते है,बॉलीवुड में स्ट्रगल कर चुके लोग बॉलीवुड की सच्चाई से जब रूबरू कृते है तो इंसान ये सोचने पर मजबूर हो जाता है की क्या सच में जो वो बता रहा है,वैसा हुआ है तो उस इंसान पर क्या बीती होगी।

अक्सर बॉलीवुड में बहार से आये एक्टर और एक्ट्रेस को बॉलीवुड में कई मुस्किलो का सामना करना पड़ता है ।आज हम कंगना रनोट के बारे में बात कर रहे है,जो अपने काम और फिल्मो को लेकर तो चर्चा में रहती ही है,पर आये दिन अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड की पोल भी खोलती है ।

ये किस्सा कंगना की बहन रंगोली ने भी काफी पहले ट्विटर के जरिए शेयर किया था। ये किस्सा महेश भट्ट से भी जुड़ा है। रंगोली ने बताया था कि महेश भट्ट ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मार दी थी। उन्होंने ये भी बताया था कि इस घटना के बाद कंगना की क्या हालत हुई थी।गोली ने काफी पहले एक ट्वीट के जरिए इस घटना का खुलासा किया था कि किस तरह 19 साल की कंगना पर महेश भट्ट का गुस्सा फूटा था।

कुछ समय पहले कंगना ने आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को ज़बरदस्त जवाब दिया था। वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने भी अपने ट्विटर अकॉउंट पर लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था।इसके बबाद ये बहस बडी और रंगोली ने अलिया की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था’। इस ट्वीट के बाद आलिया और उनकी माँ ने कोई जवाब ना देना ही सही समझा। कंगना को ब्रेक किसने दिया दोनों ही परिवार अलग-अलग दावे करते हैं।

खबरों की मने तो बताया जाता है की कंगना और महेश भट्ट का यह किस्सा उस समय का है जब ‘कंगना रनौत ‘वो लम्हें’ का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं और महेश भट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी। उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था। कंगना पूरी रात रोती रही..ये बात रंगोली ने खुद ट्वीट करके बताई थी ।

Source:- Mahabharat.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *