जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं आलिया भट्ट, एक बार ड्राइवर को दे दिया था 50 लाख का चेक !

आलिया भट्ट जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की नई पड़ोसी बन जाएंगी. दरअसल पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. खबर है कि उन्होंने ये अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा में पाली हिल क्षेत्र में 32 करोड़ रुपये में खरीदा है. चलिए एक नजर डालते हैं उनकी नेटवर्थ पर.

MBAnews.in के मुताबिक , आलिया भट्ट की कुल प्रॉपर्टी लगभग $ 10 मिलियन है, जो लगभग 74 करोड़ रुपये है, हालाँकि इसे ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया गया है. आलिया भट्ट जुहू में भी एक अपार्टमेंट की मालकिन हैं, जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ है. वहीं उनके कार क्लेक्शन में एक ऑडी A6 (60 लाख), ऑडी Q5 ( 70 लाख), रेंज रोवर इवोक ( 85 लाख), और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (1.32 करोड़) शामिल हैं. एक लीडिंग पब्लिकेश की माने तो 2018 में आलिया भट्ट ने, 58.83 करोड़ कमाए थे.

आलिया भट्ट बॉलीवुड की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद कई हिट फिल्में दी हैं. वह मेबेलिन न्यूयॉर्क, स्टार प्लस, लक्स, मेक माय ट्रिप, ब्लू स्टोन, गार्नियर, स्टैंडर्ड इलेक्ट्रिकल्स, नेस्ले, कोकाकोला और हीरो प्लेजर जैसे कई ब्रांडों के ब्रांड एंबेसडर हैं.

मीडिया पोर्टल की एक रिपोर्ट यह भी बताती है कि आलिया भट्ट इवेंट्स और समारोहों में भाग लेने के लिए लगभग 20 लाख रुपये लेती हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दी हैं और फैशन डिजाइनरों को एंडोर्स करने के लिए चार्ज लेती हैं.

आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी. इस फिल्म में उन्होंने न्यूकमर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर की थी. वह हाइवे, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, उड़ता पंजाब, डियर जिंदगी और रईस जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. हाल ही में वह आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क 2 में भी नजर आई थीं.

आलिया भट्ट की किटी में कई फिल्में हैं जिनमें ब्रह्मास्त्र भी शामिल है जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा, वह गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर में दिखाई देंगी, जो एक तेलुगु फिल्म है.

करोड़ो कमाने वाली आलिया भट्ट का दिल भी बहुत बड़ा है. उन्होने अपना घर ही नहीं खरीदा है बल्कि अपने ड्राइवर और हेल्पर को भी उनके आशियाने को खरीदने के लिए मदद की थी. दरअसल बताया जाता है कि एक बार आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को घर खरीदने के लिए 50-50लाख रुपये के चेक दिए थे. आलिया की प्रोफेशनल लाइफ में इन दोनों का अहम रोल रहा है. ये स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही आलिया के साथ जुड़े हुए हैं.

Source: ABP Live

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *