बहुत रोमांटिक हैं सोनू सूद, पत्‍नी सोनाली को लिखा कॉलेज टाइम का लव नोट हो रहा वायरल !

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों या अपने अभिनय को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो सुर्खियां बटोर रहे हैं अपनी दरियादिली के लिए। लॉकडाउन में उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का बीढा उठाया था। इसके अलावा भी वो लगातार गरीबों की मदद करते नजर आ रहे हैं रियल लाइफ में वह ये साबित कर चुके हैं कि उनके अंदर एक बहुत अच्‍छा, नेकदिल इंसान बसता है। सोनू सूद की पर्सनल लाइफ की चर्चा बहुत कम होती है, आगे जानिए उनकी लव लाइफ से जुड़ी खास बातें।

सोनू सूद की वाइफ सोनाली लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन वो उनके साथ उस समय से हैं जब वो कुछ नहीं थे, एक आम से लड़के का हीरो बनने से लेकर आज मसीहा बनने तक का सफर उनकी पत्‍नी ने उनके साथ देखा है । सोनू सूद की लव स्टोरी तब शुरू हुई थी जब वह पढ़ाई कर रहे थे। जानकारी के अनुसार सोनू, सोनाली से उस वक्त मिले जब वह नागपुर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। उनकी पत्‍नी नागपुर में एमबीए कर रही थीं।

सोनू को सोनाली से प्यार हो गया था, सोनाली भी उन्‍हें चाहती थी। 25 सितंबर 1996 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। खास बात ये कि तब तक सोनू फिल्मों और मॉडलिंग से बहुत दूर थे। लेकिन सोनाली को उन पर भरोसा था, सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में बताया है कि संघर्ष के दिनों में उन्हें ऐसे फ्लैट में रहना पड़ा जिसमें 3 और लोग रहते थे। सोनाली ने कभी उनसे कोई शिकायत नहीं की।

सोनू सूद ने फरवरी महीने में एक पुराना नोट शेयर किया था। दरअसल ये कोई आम नोट नहीं बल्कि एक लव नोट था। जो उन्होंने कॉलेज के दिनों में सोनाली के लिए लिखा था। सोनाली और सोनू आज 2 बेटों के पैरंट्स हैं। फैमिली के साथ अपनी तस्‍वीरें वो अकसर ही शेयर करते रहते हैं। सोनू सूद ने 30 जुलाई को ही अपना जन्‍मदिन बनाया है, 47वें जन्‍मदिन पर सोनू ने प्रवासियों के लिए रोजगार का प्रबंध करने का ऐलान किया है।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *