इस बॉलीवुड के खूंखार विलेन की बेटी किसी अप्सरा से कम नहीं, करोड़ों लोगों को बना लिया अपना दीवाना…..

फिल्म जगत में कुछ अभिनेता ऐसे गुजरे है जो अपने नेगेटिव किरदार से मशहूर हुए साथ मे अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है.लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी भी जो उन्हे फिल्म इंडस्ट्री में यादगार बना दिया.चाहे वे नेगेटिव किरदार निभाने वाले हो लेकिन उनके भी चाहने वाले खूब है उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते है.आज एक ऐसे विलेन की बात करेगे जो फिल्म जगत में अपने किरदार से विलेन कि तरह फेमस हुआ.अपनी जिंदगी में अनेकों फिल्मे की ओर अहम किसदर निभाया है.

उस अभिनेता का नाम मोहन मकांजी है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें मैक मोहन कहते है.उनका जन्म 24 अप्रैल 1938 को हुआ था.उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरआत 1964 में बनी फिल्म हक़ीक़त से की थी.उनके सबसे ज्यादा नेगेटिव रोल के रूप में 1975 में आती फिल्म शोले में किया था.उनका किरदार का नाम सांभा था.अपने फिल्म करियर मे बहुत से इनाम से नवाजे जा चुके है.

आपको जानकारी के लिए बता दे ट्विंकल खन्ना इनकी भांजी है.आज हम बात कर रहे इस खतरनाक विलेन की परी जैसी सुन्दर बेटियो की. जो अभी सोशल मीडिया में काफी फेमस है और उनकी फैंस फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है.

उनकी खूबसूरती से उनके चाहने वाले पूरे भारत में है.उनकी बेटियों को नाम है मंजारी मखिजनी ओर विनीता मखिजनी है.

सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज़ करती रहती है.उनके फोटो सोशल मीडिया में हमेशा वायरल रहते है.उनके फैंस को उनके फिल्मी कैरियर की शरुआत का बेसब्री से इंतजार है.

कहा जा रहा उनके एक्टिंग को निखारने का काम स्वयं ट्विंकल खन्ना कर रही है क्युकी ये उनकी कजिन है. इन खूबसूरत अदाओं को देखकर भारतीय बॉलीवुड में नया जमाना आने वाला है ।

Source: Bharat Jai

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *