VIDEO: जब सरोज खान ने रात के एक बजे करीना से कहा- ऐ लड़की कमर हिला, वायरल हो रहा है मास्टरजी संग बेबो का वीडियो

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का 71 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. ऐसे में बी टाउन में शोक की लहर है. तमाम सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऐसे में सरोज खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में करीना कपूर खान सरोज खान के सख्त मास्टरजी वाले बर्ताव से सभी को अवगत कराती दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में करीना कपूर और सरोज खान नजर आ रही हैं. करीना कपूर मशहूर कोरियोग्राफर के साथ अपने डांस एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं. करीना कपूर बताती है कि ‘जब वी मेट’ के गीत के कैरेक्टर को इतने शानदार अंदाज में पेश करने का श्रेय मास्टरजी को ही जाता है. यही नहीं ‘दिल मेरा मुफ्त का’ की कोरियोग्राफी का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए करीना कपूर कहती है, ‘इसी सॉन्ग में रात के एक बजे बोला था कि ऐ लड़की कमर हिला, तभी शॉट ओके होगा.’

यही नहीं, जब करण वाही से करीना कपूर के डांस को लेकर सरोज खान से पूछा तो उन्होंने यही जवाब दिया, ‘इनका राज इन्हीं के पास रहने दीजिए. अच्छा नाचती हैं, और मेरे लिए जितना करना था, कर रही थीं.’

बता दें कि सरजो खान ने करीना कपूर के काफी सारे गानों को कोरियग्राफ किया है. ऐसे में सरोज खान की करीबी करीना कपूर खान भी उनके निधन के काफी परेशान हैं. करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया के जरिए सरोज खान को श्रद्धांजलि दी है.

जब वी मेट के सेट की यादों को शेयप करते हुए करीना कपूर ने लिखा, “मास्टर जी मुझसे हमेशा कहती थी पैर नहीं चला सकती तो कम से कम फेस तो चला … यही उन्होंने मुझे सिखाया है कि डांस का आनंद लेने के लिए, आंखों के माध्यम से मुस्कुराओ और मुस्कुराओ.” करीना ने आगे लिखा, “उनके जैसा कोई और कभी नहीं हो सकता … जो भी उन्हें प्यार करते हैं उनके लिये अब नृत्य और अभिव्यक्ति कभी भीपहले जैसी नहीं होगी लव यू मास्टर जी. जब तक हम फिर से साथ में डांस नहीं करते. RIP”

Source: ABP News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *